Radhe Shyam Collection: प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़ रुपये, प्री-रिलीज बम्पर कमाई करने वाली 10 फिल्मों की लिस्ट

Radhe Shyam Collection: बाहुबली और साहो जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाले प्रभास की 'राधे श्याम' 11 मार्च को रिलीज हो रही है. लेकिन 'राधे श्याम' ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

बाहुबली और साहो जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाले प्रभास की 'राधे श्याम' 11 मार्च को रिलीज हो रही है. लेकिन 'राधे श्याम' ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस तरह प्रभास की फिल्म एक बार फिल्म हाइप क्रिएट करने में सफल रही है. वैसे भी प्रभास का पैन इंडिया स्टार कहा जाता है, और अपना पिछली कुछ फिल्मों से उन्होंने इस बात को साबित भी किया है. प्रभास की लोकप्रियता ही है कि प्री-रिलीज बिजनेस के मामले में राधे श्याम ने भी रिकॉर्ड बना डाला है.

'राधे श्याम' का प्री-रिलीज बिजनेस

तेलुगू सिनेमा के बिजनेस की जानकारी देने वाले ट्विटर एकाउंट टी2बी लाइव डॉट कॉम ने तेलुगू की उन दस फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिन्हें रिलीज से पहले ही टॉप बिजनेस किया है. इन फिल्मों की लिस्ट में 'राधे श्याम' भी शामिल है. इस ट्वीट में दी गई फिल्मों के नाम और बिजनेस हैं...
1. बाहुबली 2- 352 करोड़ रुपये
2. साहो- 270 करोड़ रुपये
3. राधे श्याम- 202.80 करोड़ रुपये
4. साय रा- 187.25 करोड़ रुपये
5. पुष्पा- 144.9 करोड़ रुपये
6. स्पायडर- 125.8 करोड़ रुपये
7. अज्ञातवासी- 124.6 करोड़ रुपये
8. बाहुबली- 118 करोड़ रुपये
9. भीमला नायक- 106.75 करोड़ रुपये
10. महर्षि- 100 करोड़ रुपये 

Advertisement

'राधे श्याम' का बजट

गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है. फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है. जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है. 'राधे श्याम' में लीड रोल में प्रभास, पूजा हेगड़े, भाग्यश्री और जगपती बाबू हैं जबकि फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया जाता है.

Advertisement

UP के शुरुआती रुझानों में भाजपा को बहुमत तो पंजाब में AAP की बन रही सरकार

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!