Rachel Teaser: रेचेल का धांसू टीजर रिलीज, एक्शन में साउथ की ये एक्ट्रेस पुष्पा और केजीएफ से भी निकली आगे

Rachel Teaser: रेचेल फिल्म का धांसू टीजर रिलीज हो गया है. ये कहानी एक लड़की है जिसे किसी की तलाश है और उसे बदला लेना है. फिल्म साउथ की एक्ट्रेस हनी रोज ने एक्शन के मामले में पुष्पा और केजीएफ को कड़ी टक्कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Rachel Teaser: हनी रोज की फिल्म रेचेल का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर ने इशारा कर दिया है कि फिल्म जबरदस्त मारधाड़ और खून-खराबा देखने को मिलेगा. आनंदिनी बाला रेचेल के साथ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रही है. इस टीजर से इशारा मिल जाता है कि हनी रोज को एकदम नए अंदाज में पेश किया जाएगा और उनके एक्टिंग के हुनर का भरपूर फायदा भी उठाया जा रहा है. फिल्म में बाबू राज, कलाभवन शाजोन, रोशन बशीर, चंदू सलीमकुमार, राधिका राधाकृष्णन, जाफर इडुक्की, विनीत थट्टिल, जोजी, दिनेश प्रभाकर, पॉली वलसन, वंदिता मनोहरन जैसे कलाकार भी हैं. रेचेल मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है.

रेचेल का टीजर देखकर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने हनी रोज की तारीफ करते हुए लिखा है कि हनी रोज यहां सिर्फ एक्टिंग नहीं कर रही हैं, बल्कि वो इस कैरेक्टर को जी रही हैं. इसे देखकर रोंगटे खड़े हो गए. वहीं एक कमेंट आया है कि यह फिल्म हनी रोज की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी. फिल्म देखने का इंतजार है. यहीं यूट्यूब पर इसके बैकग्राउंड म्यूजिक को लेकर भी जमकर कमेंट आ रहे हैं. इस तरह फैन्स को अब इंतजार है तो रेचेल के ट्रेलर का.

हनी रोज मूवी रेचेल टीजर

Advertisement

साउथ की एक्ट्रेस हनी रोज का पूरा नाम हनी रोज वर्गीज है. हनी मुख्य रूप से मलयालम फिल्मों में काम करती हैं. 2023 में हनी रोज ने 'वीरा सिम्हा रेड्डी' के साथ तेलुगू फिल्मों में कदम रखा और धूम मचा दी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. हनी रोज ने 14 साल की उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. लेकिन रेचेल हनी रोज की पैन इंडिया रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं