राज फेम डिनो मोरिया का बदल गया है रंग रूप, 22 साल बाद बिपाशा के डैशिंग हीरो को पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- ये क्या हुआ!

हाल में जब राज फिल्म के हीरो डिनो मोरिया की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हुईं तो फैंन के लिए उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. फिल्म में उन्हें बिपाशा बसु के अपोजिट देखा गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राज फिल्म के हीरो डिनो मोरिया की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू के साथ इस सितारे ने अपनी बड़ी पहचान बना ली और दिलों पर राज करने लगे. हम बात कर रहे हैं विक्रम भट्ट की फिल्म राज में लीड रोल निभाने वाले डिनो मोरिया की. इस फिल्म में बिपाशा बसु के साथ डिनो की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया. हालांकि चंद फिल्मों के बाद वह बॉलीवुड से धीरे-धीरे गायब हो गए. हाल में जब डिनो मोरिया की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हुईं तो फैंन के लिए उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

इस फिल्म के साथ रातों रात बने स्टार

डिनो मोरिया ने साल 1999 में फिल्म 'प्यार में कभी कभी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. इसके बाद  साल 2002 में आई फिल्म राज ने उसकी किस्मत के ताले खोल दिए. इस हॉरर फिल्म ने लोगों को खूब डराया साथ ही डिनो के अभिनय और लुक्स की जमकर तारीफ हुई.

इस फिल्म के साथ की वापसी

डिनो मोरिया ने राज के अलावा बाज, गुमराह, गुमनाम, श्श्श, फ्लाइट क्लब, इश्क है तुमसे और बाद्रा जैसी फिल्मों में काम किया. हालांकि इसके बाद डिनो ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले लिया. डिनो को आखिरी बार तेलुगू फिल्म एजेंट में देखा गया था, उन्होंने इस फिल्म से लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. डिनो हाल ही में ओटीटी डेब्यू भी कर चुके हैं. उनकी सीरीज द एंपायर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी. 

Featured Video Of The Day
कौन हैं वो संत Bhole Baba, जिनके सत्संग में हुआ दर्दनाक हादसा? जानें पूरा मामला