साउथ से एक और धांसू फर्स्ट लुक आया सामने, धनुष की फिल्म को मिला नाम और फैन्स को दिखा खौफनाक चेहरा

Raayan First Glimpes: धनुष की फिल्म D50 का टाइटल फाइनल हो गया है. इसके साथ फिल्म मेकर्स ने नया पोस्टर भी रिलीज किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

धनुष के डायरेक्शन में बन रही दूसरी फिल्म D50 का नाम फाइनली अनाउंस कर दिया गया है. शुरुआत से इस प्रोजेक्ट का नाम D50 बताया जा रहा था. लेकिन अब एक नए पोस्टर के साथ फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया है. सन पिक्चर्स ने बताया कि फिल्म का रायन है. इसके साथ ही धनुष का लुक भी रिवील किया. बता दें कि धनुष की ये फिल्म तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान दे रहे हैं. धनुष के लुक की बात करें तो उन्होंने एक एप्रन पहना हुआ है और उनके पीछे एक फूड वैन है. 

कब शुरू हुई शूटिंग

धनुष ने इस फिल्म की शूटिंग 2023 जुलाई में शेयर की थी. उस वक्त जिस पोस्टर के साथ अनाउंसमेंट की गई उसमें धनुष को क्लीनशेव लुक में दिखाया गया था और फिल्म का नाम D50 बताया गया था. उस पोस्टर में धनुष का चेहरा साफ नहीं दिखाया था लेकिन पोस्टर में उनके पीछे बैग्राउंड में फैक्ट्रियां दिख रही थीं. 

Advertisement

फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई और अपडेट नहीं है. फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार है कि मेकर्स इसे लेकर कोई और डिटेल शेयर करें. फिल्म की बाकी कास्ट, लीड एक्ट्रेस  हर अपडेट को लेकर माहौल गर्म है हालांकि अभी केवल इंतजार है. बता दें कि धनुष ने बतौर डायरेक्टर अपनी पारी की शुरुआत 'पा पांडी' से की थी. इस फिल्म के लिए धनुष को फिल्म फेयर बेस्ट डायरेक्टर (तमिल) का अवॉर्ड मिला था.

Advertisement

बतौर एक्टर धनुष आखिरी बार साल 2017 में कैप्टन मिलर में नजर आए थे. ये फिल्म आजादी से पहले के समय में बसी एक एक्शन एडवेंचर ड्रामा थी. इसमें शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, निवेदिता सतीश, जोन कोकेन और मूर अहम रोल में थे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'