Raayan Box Office Collection Day 6: साउथ की रायन का 6 दिनों में दुनियाभर में डंका, बजट किया पार! कमा लिए इतने करोड़

Raayan Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर रायन की चर्चा खूब हो रही है, जिसका कारण केवल 6 दिनों में फिल्म का भारत ही नहीं वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कलेक्शन है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Raayan Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों डेडपूल एंड वूल्वरिन, कल्कि 2898एडी और बैड न्यूज जैसी फिल्मों की चर्चा सुनने को मिल रही है. लेकिन एक फिल्म ऐसी है, जो बिना किसी शोर के भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अपना डंका बजाते हुए नजर आ रही हैं. फिल्म का कलेक्शन भारत में तो 50 करोड़ पार कर चुका है. वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की कमाई की ओर रायन बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. वहीं फैंस की तरफ से वीकेंड ही नहीं वीकडेज में भी प्यार मिलता हुआ दिख रहा है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, रायन ने 6 दिनों में भारत में 56.72 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 88.55 करोड़ तक पहुंचा है. इसके साथ ही फिल्म बजट के करीब पहुंच गई है. दरअसल, कहा जा रहा है कि रायन का बजट 80 से 100 करोड़ के बीच है, जो कि 6 दिनों में वर्ल्डवाइड हासिल हो चुका है. 

6 दिनों में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन रायन ने 13.65 करोड़ की कमाई हासिल की थी. दूसरे दिन यह आंकड़ा 13.75 करोड़ रहा. तीसरे दिन कमाई 15.25 करोड़ पहुच गया. इसके बाद वीकडेज की शुरूआत हुई और चौथे दिन कमाई 5.8 करोड़ तक पहुंची. पांचवें दिन 4.55 करोड़ कमाई मूवी ने हासिल की. छठे दिन कमाई 4 करोड़ रही है. 

गौरतलब है कि धनुष साउथ के फेमस एक्टर्स में से एक हैं, जो मारन, अतरंगी रे, सर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वहीं उन्हें कैप्टन मिलर में इससे पहले देखा गया, जो बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही. 

Featured Video Of The Day
Film 'Dear Latika' के लिए Kanchan Pant को Spain में Best Director का Award मिला | NDTV India