Raayan Box Office Collection day 5: पांचवें दिन भी नहीं रुका धनुष का तूफान, मंगलवार को हुई अंधाधुंध कमाई

रायन ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में अनुमानित 48.45 करोड़ की कमाई की. यहां हम आपको रायन का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Raayan Box Office Colelction day 5: धनुष की फिल्म रायन ने पहले वीकेंड में बहुत अच्छी कमाई की और दुनियाभर में 70 करोड़ रुपये कमा लिए. रिलीज के दिन से लेकर अब तक रायन ने थिएटर रिलीज के सिर्फ चार दिनों में ही 48.45 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई कर ली है. फिल्म कुछ ही दिनों में 50 करोड़ रुपये कमाकर 100 करोड़ क्लब की फिल्मों में शामिल हो जाएगी. आपको बता दें कि धनुष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म ने वीकेंड में धमाल मचाया और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.

रायन ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में अनुमानित 48.45 करोड़ की कमाई की. यहां हम आपको रायन का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी बताने जा रहे हैं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक, रायन ने अपने पांचवें दिन सभी भाषाओं में लगभग 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की. 30 जुलाई 2024 को रायन की कुल तमिल ऑक्यूपेंसी 22.48% थी. अगर पांचवें दिन का कलेक्शन मिला लिया जाए तो फिल्म अब तक 52.95 करोड़ बटोर चुकी है.

फिल्म की बात करें तो रायन धनुष की 50वीं फिल्म है, जिसमें वह एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि उनके साथ सजे सूर्या, संदीप किशन, कालिदास जयराम, अपर्णा बालमुरली, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और सेल्वाराघवन जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?