Raayan Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड फिल्मों के होते हुए साउथ की आंधी, धनुष की रायन ने तीन दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई

Raayan Box Office Collection Day 3: सरफिरा, हिंदुस्तानी 2, बैड न्यूज, किल और कल्कि 2898एडी के होते हुए धनुष की रायन ने तीन दिनों में अच्छी कमाई हासिल कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Raayan Box Office Collection Day 3: सिनेमाघरों में इन दिनों नई बॉलीवुड फिल्मों के ऑप्शन मौजूद हैं, जिनमें सरफिरा, हिंदुस्तानी 2, बैड न्यूज, किल और कल्कि 2898एडी जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. लेकिन इन सबके बीच 26 जुलाई को रिलीज हुई साउथ की फिल्म रायन का कलेक्शन काफी जबरदस्त देखने को मिला है. तीन दिन में मूवी का कलेक्शन देखने लायक है, जो कि डेडपूल एंड वूल्वरीन के तूफान के बीच धमाकेदार है. तो चलिए आपको बताते हैं 3 दिनों में पहले वीकेंड पर धनुष की रायन ने कितनी कमाई हासिल की है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, रायन ने भारत में तीन दिनों में 43.1 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 50 करोड़ की ओर बढ़ गया है. तीन दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 13.65 की ओपनिंग फिल्म ने की थी. दूसरे दिन 13.75 करोड़ की कमाई मूवी ने की. तीसरे दिन यह आंकड़ा 14.75 करोड़ तक जा पहुंचा. 

फिल्म की बात करें तो रायन धनुष की 50वीं फिल्म है, जिसमें वह एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि उनके साथ सजे सूर्या, संदीप किशन, कालिदास जयराम, अपर्णा बालमुरली, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और सेल्वाराघवन जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

अन्य फिल्मों का कलेक्शन देखें तो बैड न्यूज ने वर्ल्डवाइड 86.5 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि भारत में यह आंकड़ा 51.95 करोड़ तक पहुंचा है. सरफिरा की बात करें तो 31.41 करोड़ वर्ल्डवाइड और 23.21 करोड़ भारत में कमाई हासिल हुई है. 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India