Raayan Box Office Collection Day 2: साउथ की फिल्म रायन का कलेक्शन नहीं हुआ कम, दो दिनों में कमा लिए इतने करोड़

Raayan Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन के कलेक्शन के बीच धनुष की रायन की लगातार कमाई हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Raayan Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते दो फिल्मों की चर्चा जोरों पर है. एक तो है हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन दूसरी है धनुष की रायन. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिल रहा है, जिसके चलते धुआंधार ओपनिंग करने के बाद भी फिल्म को देखने वालों की संख्या कम नहीं हुई है और आंकड़ा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच रायन का दो दिनों का कलेक्शन सामने आ गया है, जो कि 25 करोड़ पार कर चुका है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 40 करोड़ तक जा पहुंचा है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, रायन ने पहले दिन 13.65 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें तमिल में 11.85 करोड़, तेलुगू में 1.6 करोड़ और हिंदी में 2 लाख की कमाई फिल्म ने हासिल की थी. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 13.85 करोड़ तक जा पहुंचा. इसके साथ ही भारत में फिल्म की कमाई 27.5 करोड़ पर पहुंची है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा पहले दिन 20 करोड़ तक जा पहुंचा था और दूसरे दिन 40 करोड़ पार करने की उम्मीद है. 

फिल्म की बात करें तो रायन धनुष की 50वीं फिल्म है, जिसमें वह एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि उनके साथ सजे सूर्या, संदीप किशन, कालिदास जयराम, अपर्णा बालमुरली, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और सेल्वाराघवन जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Sri Lanka Elections: तख्तापलट के बाद श्रीलंका में त्रिकोणीय मुकाबला, क्या है सियासी समीकरण?