राजकुमार तो सबके फेवरेट हैं लेकिन उनका पसंदीदा एक्टर कौन है, जब एक दो नहीं गिना दिए थे पूरे सात नाम

राज कुमार लंबे अरसे तक फिल्मी पर्दे पर एक्टिव रहे. इस दौरान कई बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया. क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के उन सितारों में से उनका फेवरेट सितारा कौन होगा. राजकुमार के इंटरव्यू की पुरानी क्लिपिंग वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

राज कुमार ने अपनी अलहदा स्टाइल और अंदाज से बरसों तक फिल्म इंड्स्ट्री पर राज किया है. वो अपनी ठसक और स्वैग के लिए तो मशहूर थे ही, उसी स्वेग के साथ जब जबरदस्त वन लाइनर डायलॉग कहा करते थे तो दर्शकों की वाहवाही लूट ही लेते थे. राज कुमार लंबे अरसे तक फिल्मी पर्दे पर एक्टिव रहे. इस दौरान कई बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया. क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के उन सितारों में से उनका फेवरेट सितारा कौन होगा. राजकुमार के इंटरव्यू की पुरानी क्लिपिंग वायरल हो रही है. इस क्लिप में वो बता रहे हैं कि उनका पसंदीदा सितारा कौन रहा है. मजेदार बात ये है कि अपने फेवरेट स्टार के तौर पर उन्होंने एक नहीं पूरे सात नाम गिनवा दिए.

ये सात सितारे पसंदीदा

सुहाना दौर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने राज कुमार के इंटरव्यू का ये पुराना वीडियो शेयर किया है. इस इंटरव्यू में राजकुमार पूरे काले लिबास में दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में उनका सिगार भी नजर आ रहा है. कहा जा सकता है कि इंटरव्यू के दौरान भी उनका स्वैग कहीं कम नहीं हुआ.

Advertisement

इस वीडियो में शेयर किए गए इंटरव्यू के अंश में उनसे सवाल होता है कि उनका फेवरेट स्टार कौन है. जिसके जवाब में वो सबसे पहले राज कपूर का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वो अपने अंदाज में उन्हें पसंद रहे हैं. इसके बाद वो दिलीप कुमार, देवानंद और अशोक कुमार का भी नाम लेते हैं. और कहते हैं कि ये सब सितारे अपने अपने अंदाज में उन्हें पसंद रहे हैं. इसके बाद वो कहते हैं कि कॉलेज के जमाने में उन्हें मोती लाल सहगल, जगदीश सहगल औऱ पृथ्वीराज कपूर बहुत पसंद हुआ करते थे.

Advertisement

असली डायलॉग किंग

राजकुमार का ये पुराना इंटरव्यू देखकर उनके फैन्स फिर उनकी अदा के कायल हो गए हैं. एक फैन ने लिखा कि इनका स्टाइल जबरदस्त है. एक और फैन ने लिखा कि ये बॉलीवुड के असली डायलॉग किंग रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि राज कुमार का अपना स्टाइल रहा है. जो इस इंटरव्यू में भी दिखाई दे रहा है. जिस तरह वो एक एक स्टार का नाम ले रहे हैं. ये उनका खास अंदाज है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India