12 साल बाद गबरू जवान हो गए हैं रा-वन के प्रतीक, हाइट में ऑनस्क्रीन पापा शाहरुख खान से भी हैं अब लंबे,पहचानना होगा मुश्किल

फिल्म रा-वन में शाहरुख खान का ऐसे अवतार देखने को मिला था जैसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा था. इस फिल्म से ऑडियंस को काफी उम्मीद थी मगर ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और फ्लॉप हो गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और करीना कपूर की फिल्म रा वन साल 2011 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान का ऐसे अवतार देखने को मिला था जैसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा था. इस फिल्म से ऑडियंस को काफी उम्मीद थी मगर ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और करीना कपूर के बेटे का किरदार अरमान वर्मा ने निभाया था. अरमान फिल्म में लंबे बालों में बहुत ही क्यूट लगे थे. फिल्म को रिलीज हुए 12 साल से ज्यादा का समय हो गया है और अब अगर आप अरमान को देखेंगे तो बिल्कुल भी नहीं पहचान पाएंगे. उनका लुक बिल्कुल ही चेंज हो गया है.

पहचान पाना होगा मुश्किल

अरमान वर्मा जब फिल्म रा वन में नजर आए थे तब उनकी उम्र 12 साल थी. अब वो करीब 24 साल के हो गए होंगे. 12 सालों में अरमान का लुक बिल्कुल बदल चुका है. आप उनकी फोटो देख लेंगे तो पहचान पाना भी मुश्किल होगा. उनकी फैमिली के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें हैं जिन्हें देखकर पहचान पाना बिल्कुल ही मुश्किल है. अरमान इंस्टाग्राम पर नहीं मगर फेसबुक पर अपनी फैमिली के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं.

आजकल क्या कर रहे हैं अरमान

अरमान ने करीना और शाहरुख के बेटे प्रतीक का रोल निभाया था. फिल्म में वो अर्जुन कपूर के साथ एक्शन सीन भी करते नजर आए थे. ये छोटा बच्चा अब बड़ा हो गया है और फिल्म इंडस्ट्री से दूर है.  रा.वन के बाद अरमान ने एक्टिंग से दूरी बना लगी थी. अब अरमान अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर चुके हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं तो फैंस को उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं रहती है. हालांकि कई बार फोटोज शेयर कर देते हैं जिसे देखकर उनके फैंस बहुत खुश हो जाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?
Topics mentioned in this article