पीएम नरेंद्र मोदी के साथ पोज दे रहे थे आर माधवन, फ्रांस के राष्ट्रपति ने क्लिक की सेल्फी

आर. माधवन शनिवार 15 जुलाई को Louvre Museum में पीएम मोदी के सम्मान में रखे गए डिनर में शामिल थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

एक्टर आर.माधवन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. रविवार 16 जुलाई को माधवन ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए तस्वीरें भी पोस्ट कीं. बता दें कि माधवन शनिवार 15 जुलाई को Louvre Museum में पीएम मोदी के सम्मान में रखे गए डिनर में शामिल थे.

माधवन ने शेयर की पोस्ट

पहली तस्वीर में माधवन स्माइल करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाते दिख रहे हैं. पीएम फ्रांस के राष्ट्रपति और दूसरे वीआईपी के साथ टेबल पर बैठे थे. अगली तस्वीर में तीन बार ग्रैमी जीत चुके संगीतकार रिकी केज, इमैनुएल मैक्रॉन के साथ बैठकर तस्वीर खिंचवाते दिख रहे हैं. इस इवेंट में शामिल होना माधवन के लिए एक खास मौका था. इसके लिए उन्होंने ग्रीन कलर की शर्ट, ब्लैक टाई और ग्रे सूट था.

सेल्फी के लिए पोज देते माधवन, पीएम मोदी, मैक्रॉन

माधवन ने एक वीडियो क्लिप भी पोस्ट की जिसमें इमैनुएल मैक्रॉन ने पीएम मोदी और पूर्व फ्रांसीसी फुटबॉलर मैथ्यू फ्लेमिनी के साथ एक सेल्फी क्लिक की. वे सभी फोटो के लिए मुस्कुराए जिसके बाद माधवन ने हाथ जोड़ दिए. उन्हें मैक्रॉन से हाथ मिलाते और बातचीत करते भी देखा गया.

माधवन ने लिखा नोट

तस्वीरें शेयर करते हुए माधवन ने लिखा, "14 जुलाई 2023 को पेरिस में बैस्टिल डे सेलिब्रेशन के दौरान भारत-फ्रांस संबंधों के साथ-साथ दोनों देशों के लोगों के लिए अच्छा करने का जुनून और डेडिकेशन साफ थी." मैं इस मौके पर पूरी तरह हैरान था. क्योंकि उन्होंने इन दो महान फ्रेंडली नेशन के भविष्य के लिए अपना विजन बड़े ही उत्साह से बताया था.

उन्होंने यह भी कहा, "उस हवा में  पॉजिटिविटी थी और आपसी सम्मान था. मैं ईमानदारी से प्रार्थना करता हूं कि उनका विजन और सपने हम सभी के लिए सही समय पर सही फल दें. राष्ट्रपति मैक्रॉन ने हमारे लिए एक सेल्फी क्लिक की." माननीय प्रधान मंत्री बहुत शालीनता और प्यार से इसका हिस्सा बनने के लिए खड़े हुए.. एक ऐसा पल जो उस तस्वीर को खास बनाता है. यह मेरे दिमाग में हमेशा इसी तरह छपी रहेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग