पुष्पा की श्रीवल्ली ने शेयर की पाउट बनाते हुए फोटो तो समांथा ने कही यह बात

पुष्पा (Pushpa) फेम रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सी फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा (Pushpa) फेम रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने पेस्टल पिंक कलर का हूडी वाला स्वेटर पहना है. फोटो में वह पाउट दे रही हैं और बेहद प्यारी लग रही हैं. फोटो को रश्मिका ने कैप्शन दिया है, रेडी फॉर माई डे वन इन रशिया. कैप्शन के साथ उन्होंने फ्लावर और ह्वाइट दिल की इमोजी भी शेयर की है. इस फोटो पर पुष्पा के गाने ऊ अंटावा पर स्पेशल डांस करने वाली उनकी को स्टार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी कमेंट किया हैं. समांथा मे क्यूट लिखा है और साथ ही दिल की इमोजी भी शेयर की है.  

रश्मिका फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका को नेशलन क्रश कहा जाने लगा है. उनकी क्यूट स्माइल के लिए देश भर में दीवानगी देखी जा रही हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रश्मिका  फिल्म 'मिशन मजनू' और 'गुडबाय' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. 

Advertisement

बता दें कि रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटो वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. रश्मिका अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और हफ्ते में 4-5 दिन जिम के लिए समय निकालती हैं. वह वेट ट्रेनिंग, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं.   घर पर ही पॉवर योगा, डांस, किक बॉक्सिंग और स्विमिंग जैसे एक्सरसाइज करती है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article