Pushpa The Rule Latest Update: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा 2' का हुआ आगाज, निर्माताओं ने की मुहूर्त पूजा

Pushpa The Rule Latest Update: पुष्पा के पार्ट 'पुष्पा द रूल' का आगाज हो गया है. फिल्म की मुहूर्त पूजा को आज संपन्न किया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
P
नई दिल्ली:

Pushpa The Rule Latest Update: सुकुमार द्वारा निर्देशित आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज रिलीज होने के बाद से एक सेनसेशन्ल सक्सेस रही है. पुष्पा 2021 की सबसे बड़ी कमर्शियल ब्लॉकबस्टर बन गई और बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है. पुष्पा के क्रेज ने दुनिया को फिल्म से भी ज्यादा हिला कर रख दिया था. इसके डायलॉग्स से लेकर तौर-तरीकों और गानों तक, फिल्म के बारे में सब कुछ बहुत लोकप्रिय हुआ. फिल्म में अल्लू अर्जुन के प्रदर्शन की विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई.

पुष्पा तेलुगु राज्यों और फिर पूरे देश में अपने क्रेज के साथ पैन इंडिया सक्सेस बनने में कामयाब रही है. पुष्पा को बॉलीवुड में भी एक बड़ी सफलता मिली. पुष्पा ने महामारी के दौरान 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर अल्लू अर्जुन को असली पैन इंडिया स्टार बना दिया है. फिल्म के पहले पार्ट को देखने के बाद कई सेलेब्रिटीज ने अल्लू अर्जुन और सुकुमार की जमकर तारीफ की. इसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे.

आज सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित ‘पुष्पा द रूल: पार्ट 2' के पूजा सेरेमनी की जबकि आने वाली ब्लॉकबस्टर सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी, फिल्म सुकुमार द्वारा लिखी गई है और इसका निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा किया जा रहा है. इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की. उन्होंने लिखा, ‘#PushpaTheRule पूजा सेरेमनी की हाईलाइट्स.'
 

VIDEO: 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर के स्पेशल प्रिव्यू पर साथ नजर आए ऋतिक रोशन और सबा आजाद

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?