अल्लू अर्जुन की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी रियल लाइफ वाइफ स्नेहा रेड्डी, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन का हर कोई दीवाना है. लेकिन उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी भी किसी से कम नहीं हैं. इसी बीच कपल की शादी को 12 साल हो चुके हैं, जिसके चलते एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए वाइफ को हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी विश किया है. इसी के चलते आज हम आपको उनकी वाइफ की पांच तस्वीरें दिखाएंगे, जिस पर फैंस दिल हार बैठेंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन साउथ के सिनेमा जगत में स्टाइलिश स्टार के नाम से मशहूर हैं तो उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी भी किसी से कम नहीं है. स्नेहा रेड्डी भले ही टीवी या फिल्मों में दिखाई न देती हों. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी स्टाइल का बोलबाला रहता है. ट्रेडिशनल ड्रेसेस से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक में स्नेहा रेड्डी कमाल की लगती हैं. कहना गलत नहीं होगा कि अपने स्टाइल सेंस, ग्रेस और खूबसूरती से वो अल्लू अर्जुन को पूरी तरह कॉम्पलिमेंट करती हैं. साउथ इंडियन सिनेमा की कई जानी मानी हीरोइन्स भी स्नेहा रेड्डी की खूबसूरती के आगे फीकी ही नजर आती हैं. वैसे स्नेहा रेड्डी की पहचान सिर्फ अल्लू अर्जुन की पत्नी के रूप में नहीं है. वो खुद एक बिजेनस वुमन भी हैं.

स्नेहा रेड्डी एक बेहतरीन होममेकर होने के साथ साथ बिजनेस भी संभालती हैं. उनके पिता इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के अध्यक्ष हैं. बिजनेस के गुर स्नेहा रेड्डी को विरासत में मिले हैं, जिनका वो बखूबी इस्तेमाल भी कर रही हैं. स्नेहा रेड्डी स्टूडियो पिकाबू की फाउंडर भी हैं, जो प्री डिलीवरी और छोटे बच्चों की खूबसूरत तस्वीरों के लिए फेमस है.

Advertisement
Advertisement

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की पहली मुलाकात यूएस में हुई थी. जहां दोनों एक कॉमन फ्रेंड की शादी में शामिल हुए. दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया.

Advertisement
Advertisement

एक दूसरे को जानने समझने के बाद दोनों ने इस बात की जानकारी अपने परिवार को दी. लेकिन पहले दोनों का ही परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुआ. दोनों ने परिवार वालों की सहमती तक इंतजार किया. जिसके मिलते ही 26 नवंबर 2010 को दोनों की सगाई हुई. इसके बाद वो 6 मार्च 2011 को विवाह बंधन में बंध गए. ये ग्रैंड मैरिज टीवी चैनल्स पर भी दिखाई गई थी.

स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी अलग अलग तस्वीरें फैन्स का खूब ध्यान खींचती हैं. इसके अलावा अपने दोनों बच्चों की क्यूट तस्वीरें भी स्नेहा रेड्डी शेयर करती रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि स्नेहा रेड्डी के साथ अल्लू अर्जुन भी परफेक्ट फैमिली मैन है. जो फोटोज और वीडियोज में फैमिली टाइम बिताते देखे जा सकते हैं. अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और फैमिली पिक्चर अक्सर पोस्ट करने वाली स्नेहा रेड्डी के इंस्टाग्राम पर 8.7 मिलियन फोलोअर्स हैं.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'