वाइफ स्नेहा को इस नाम से पुकारते हैं 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन, कई बार एक्टर कर चुके हैं इस नाम का जिक्र

टॉलीवुड की यह पॉपुलर जोड़ी की लव स्टोरी भी बेहद खास है. अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी पहली बार एक दोस्त की शादी में मिले थे. जहां वह एक कॉमन फ्रेंड द्वारा मिलवाए जाने के बाद टच में रहे. वहीं कुछ समय डेटिंग करने के 6 मार्च 2011 को शादी कर ली. वहीं दोनों अब दो बच्चों के पेरेंट्स हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वहीं उनका फैमिली मैन वाला नेचर फैंस को काफी पसंद है. एक्टर अल्लू अर्जुन की उनकी वाइफ पत्नी स्नेहा रेड्डी की केमिस्ट्री  साउथ फैंस का दिल जीत लेती है. इसी बीच एक्टर की वाइफ ने फैंस के साथ अपनी पसंद नापसंद फैंस के साथ शेयर किया है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि एक्टर उन्हें क्या कहकर पुकारते हैं. वहीं फैंस ये बात जानकर इस क्यूट जोड़ी को रिएक्शन दे रहे हैं.

फैन ने पूछा ये सवाल

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा टॉलीवुड की सबसे  पॉपुलर स्टार वाइफ्स में से एक हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बेहद अच्छी है. वहीं अपने फैंस के लिए वह अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच स्नेहा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. वहीं एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि "क्या बन्नी गारू के पास आपके लिए कोई उपनाम है", जिस पर स्नेहा ने जवाब दिया "क्यूटी". स्नेहा का ये जवाब काफी वायरल हो रहा है.

इस नाम से बुलाते हैं अल्लू अर्जुन

Advertisement

एक्टर अल्लू अर्जुन को अपनी वाइफ स्नेहा को 'क्यूटी' कहकर अक्सर कई मौकों पर देखा गया है. चाहे वह बर्थडे विश करना हो या एनिवर्सरी. एक्टर हमेशा अपने कैप्शन में क्यूटी शब्द जरूर जोड़ते हैं.  

Advertisement
Advertisement

बता दें, टॉलीवुड की यह पॉपुलर जोड़ी की लव स्टोरी भी बेहद खास है. अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी पहली बार एक दोस्त की शादी में मिले थे. जहां वह एक कॉमन फ्रेंड द्वारा मिलवाए जाने के बाद टच में रहे. वहीं कुछ समय डेटिंग करने के 6 मार्च 2011 को शादी कर ली. वहीं दोनों अब दो बच्चों के पेरेंट्स हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan