'पुष्पा 2' की रिलीज डेट भी आई, अल्लू अर्जुन का पुष्पा लुक भी दिखा- लेकिन जानते हैं पुष्पा की 'पिंकी फिंगर' के बड़े नाखून का राज

Pushpa 2: पुष्पा 2 की रिलीज डेट आ गई है. तारीख का ऐलान एक पोस्टर के साथ किया गया. लेकिन इस पोस्टर में एक ऐसी खास बात थी जो आपने भी नोट की होगी और उसके मायने हम आपको बता देते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पुष्पा की छोटी उंगली के बड़े नाखून का खुल गया राज
नई दिल्ली:

'पुष्पा' 2021 में रिलीज हुई थी और ऐसी रिलीज हुई कि लोगों के जेहन से निकल ही नहीं पाई. पुष्पा के गाने, एक्शन और अल्लू अर्जुन की एक्टिंग हर बात ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली. साउथ से लेकर विदेश तक इस फिल्म ने खूब लोकप्रियता हासिल की. अब पुष्पा 2 को लेकर सरगर्मियां अपने उफान पर हैं. फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 11 सितंबर को फिल्म की रिलीज डेट बता दी गई है. पुष्पा 2, 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस तरह फैन्स के लिए अब इंतजार करने को 333 दिन बचे हैं. पुष्पा 2 की रिलीज डेट के साथ फिल्म से पुष्पा का एक लुक भी रिलीज किया गया. इस पोस्टर को देखने के बाद फैन्स में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. लेकिन इस पोस्टर में एक ऐसी चीज है जो पुष्पा के बारे में काफी चीजें बता देती हैं. क्या आपने पुष्पा 2 के पोस्टर में इस बात को नोट किया है. अगर नहीं तो हम बताते हैं. 

पुष्पा 2 के पोस्टर में पुष्पा का सिर्फ हाथ नजर आ रहा है. जिसमें तीन अंगूठियां और साथ में हाथ पर खून के छींटे भी हैं. लेकिन फोटो में उनकी छोटी उंगली यानी पिंकी फिंगर खास तौर पर नजर आ रही है. जिसका नाखून काफी लंबा है और उस पर नाखून पॉलिश भी लगी गई है. अब सवाल यह उठा कि आखिर पुष्पा के इस छोटी उंगली और नाखून को दिखाने की क्या खास वजह रही है. जब सर्च की गई तो इसका भी जवाब मिल गया. कुछ कल्चर्स में पिंकी फिंगर के नाखून लंबे होना अमीर होने और हाई सोशल स्टेटस का प्रतीक है. इस तरह समझा जा है कि पुष्पा का जलवा इस बार कुछ हटकर रहने वाला है. 

पुष्पा 2 को डायरेक्टर सुकुमार बना रहे हैं. पुष्पा 2-द रूल दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है. यही नहीं, अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड में पुष्पा के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता है.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari