'ऊं अंटावा' गर्ल समांथा रुथ प्रभु ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर, कीमत सुन रह जाएंगे हैरान

समांथा रुथ प्रभु भी अब बॉलीवुड का रुख कर रही हैं. इसी के चलते उन्होंने मुंबई में घर खरीद लिया है. ऐसी मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
समांथा ने मुंबई में खरीदा नया घर

साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शकुंतलम' को लेकर चर्चा में हैं. साउथ एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बीमारी से बाहर निकलने की आपबीती भी शेयर की थी. सामंथा रुथ प्रभु एक के बाद एक फिल्म कर रही हैं. विजय देवरकोंडा के साथ उनकी 'कुशी' भी पाइपलाइन में है. हाल ही में एक शानदार घर खरीदने को लेकर भी सामंथा रुथ सुर्खियों में आ गई हैं. खबरें हैं कि यशोदा एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. इस अपार्टमेंट की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. आइए जानते हैं कैसा है उनके सपनों का महल और क्या है उसकी कीमत..

'पुष्पा' फिल्म के 'ऊं अंटावा' गाने से फैंस के दिलों पर छा जाने वाली समांथा को लेकर खबर है कि उन्होंने मुंबई में लैविश सी फेसिंग घर खरीदा है. हालांकि उनके नए घर को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि उनका अपार्टमेंट महल जैसा है. जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए है. यह उनके सपनों का घर बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नया घर काफी आलीशान है. यह थ्री बेडरूम अपार्टमेंट है, जो सी फेसिंग घर है. यह जगह खूबसूरत नजारे को लेकर फेमस है. यहां से बाहरी दुनिया कमाल की लगती है. घर का इंटीरियर भी काफी शानदार बताया जा रहा है. बता दें कि जानकारी मिल रही है कि सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही बॉलीवुड के सेकेंड प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर सकती हैं. वह राज एंड डीके सीरीज में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं. इससे पहले वह राज एंड डीके के साथ 'फैमिली मैन 2' भी कर चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर