डेविड वार्नर की नन्ही बेटी पर चढ़ा पुष्पा का खुमार, वीडियो शेयर कर लिखा- इंडिया से आने के बाद नॉन स्टॉप कर रही है

सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की छोटी सी बेटी पर चढा पुष्पा में अल्लू अर्जुन का खुमार.

Advertisement
Read Time: 6 mins
डेविड वार्नर की छोटी सी बेटी पर चढा अल्लू अर्जुन का खुमार
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज का खुमार रिलीज के काफी समय बाद भी लोगों में ज्यों को त्यों है. बड़े तो बड़े बच्चों पर भी इस फिल्म का खुमार देखने को मिला. अब इस फिल्म के डायलॉग की दीवानगी दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की छोटी सी बेटी पर देखी जा रही है. पुष्पा फिल्म से अल्लू अर्जुन के वायरल अंदाज को क्यूट अंदाज में इस बच्ची ने पेश किया है. डेविड वार्नर ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. 

डेविड वार्नर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि उनकी बेटी अल्लू अर्जुन के अंदाज में गले पर हाथ फेर रही है, जबकि बैकग्राउंड में पुष्पा का डायलॉग चल रहा है. वीडियो शेयर करते हुए डेविड वार्नर ने लिखा है, इंडिया छोड़ने के बाद से यह बच्ची नॉन स्टॉप ऐसा कर रही है. वहीं इसके साथ उन्होंने लाफिंग इमोजी के साथ हैसटैग पुष्पा लिखा है. 

बता दें कि पिछले दिनों आईपीएल 2022 में भाग लेने के लिए डेविड वार्नर इंडिया में थे और उनकी फैमिली भी साथ थी. वॉर्नर भारतीय फिल्मों पर रील्स बनाते रहते हैं और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों औऱ गानों में इंटरेस्ट है, जिससे इंस्टा पर उनकी अच्छी खासी इंडियन फैन फॉलोइंग है. उनकी बेटी को भी पापा की तरह इंडियन फिल्मों में इंटरेस्ट है. 

उनकी बेटी का यह क्यूट रील काफी पसंद किया जा रहा है. इस पर काफी सारे लाइक कमेंट्स आए हैं.  एक फैन ने लिखा है, डैडी के नक्शे कदम पर. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, क्यूट वीडियो. वहीं एक औऱ फैन ने लिखा है, अल्लू अर्जुन की सबसे नन्ही फैन. 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हादसे के बाद Mainpuri में स्वागत करा रहा था बाबा