शाहरुख खान की 'जवान' में दिखनी थी 'पुष्पा' की फायर, लेकिन इस वजह से अलु अर्जुन ने नहीं की 'हां'

शाहरुख खान की पठान का बॉक्स ऑफिस पर जलवा रहा है. अब तैयारियां जवान को लेकर है. कुछ समय पहले अलु अर्जुन के फिल्म में कैमियो करने की खबर सामने आई थी. लेकिन अब कुछ और ही बात निकलकर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
शाहरुख की जवान में नहीं दिखेंगे अलु अर्जुन
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. अब पठान के बाद शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म जवान से धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म को लेकर जोरदार सुगबुगाहट है और फैन्स में जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है. फिर जवान में साउथ और हिंदी सिनेमा के दिग्गज सितारों का जबरदस्त कॉकटेल भी दिखने वाला है. जवान में जहां साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और चहेते सितारे विजय सेतुपती हैं तो वहीं कुछ समय से पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के नाम की भी चर्चा चल रही थी. फिल्म को डायरेक्ट साउथ के डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि जवान के छोटे लेकिन पावरफुल रोल के लिए अलु अर्जुन ने हां नहीं कही है. इसकी वजह भी सामने आई गई है. 

कुछ समय से कहा जा रहा था कि शाहरुख खान की एक्शन फिल्म जवान में अलु अर्जुन पावरफुल रोल में नजर आ सकते हैं. यह रोल छोटा लेकिन काफी असरदार बताया जा रहा था. लेकिन अब मीडियो रिपोर्टों के मुताबक, अलु अर्जुन ने इस रोल को सुना तो सही लेकिन हां नहीं की. इसकी वजह पुष्पा 2 की शूटिंग बताई जा रही है. पुष्पा का पहला पार्ट सुपरहिट रहा है. दूसरे पार्ट के लिए अलु अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमारन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. अलु अर्जुन को फिल्म में इंटेंस रोल करना है. जिसके लिए वह जमकर तैयारी भी कर रहे हैं. ऐसे में  वह इस फिल्म के बीच में अपना फोकस कहीं और नहीं रखना चाहते हैं. माना जा रहा है कि इसीलिए उन्होंने इस रोल के लिए हां नहीं कही है. 

जवान की बात करें तो फिल्म के डायरेक्टर एटली इसे हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा के दिग्गज सितारों से सजाना चाहते हैं. ताकि फिल्म को दोनों ही सर्किट में दर्शक मिल सकें. यही नहीं, फिल्म तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. इस तरह कोशिश साउथ के दर्शकों को साधने की भी है. जिस वजह से सभी इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों को फिल्म से जोड़ने की कोशिश चल रही है. वैसे भी जवान के ट्रेलर के बाद से फैन्स में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है. फिर पठान की कामयाबी ने तो शाहरुख खान को सातवें आसमान पर पहुंचा ही दिया है. अब देखना यह है कि एटली की मेहनत किस तरह का रंग दिखलाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में अलग-अलग एनकाउंटर में दो सैनिक शहीद, 4 आतंकवादी भी ढेर