Advertisement

पुष्पा एक्ट्रेस समांथा ने कही चौंकाने वाली बात, बोलीं- मैं स्टार सिर्फ छह बजे तक हूं

पुष्पा फेम एक्ट्रेस समांथा की शाकुंतलम 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. एक्ट्रेस ने अपने स्टारडम को लेकर यह बात कही है.

Advertisement
Read Time: 8 mins
पुष्पा एक्ट्रेस समांथा ने कही यह बात
नई दिल्ली:

समांथा रुथ प्रभु पुष्पा के गाने 'ऊ अंटावा' से देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं. इस हफ्ते उनकी फिल्म 'शाकुंतलम' रिलीज होने जा रही है. यह एक पैन इंडिया फिल्म है और एक्ट्रेस इन दिनों इसके जोर-शोर से प्रमोशन में जुटी हुई हैं. समांथा को ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है और वह बहुत ही सधे हुए अंदाज में जवाब देती हैं. तभी तो सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स को उनके जवाब अकसर वायरल हो जाते हैं. अब समांथा रुथ प्रभु ने खुद को लेकर ऐसी बात कही है कि हर किसी को हैरान कर दिया है. 

Advertisement

हाल ही में जब समांथा से पूछा गया कि पैन इंडिया स्टार बनने के बाद आपकी जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं तो उन्होंने कहा कि लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है. वह छह बजे के बाद एक आम इंसान ही हैं. समांथा ने बताया, 'मुझे नहीं लगता कि मेरी जिंदगी बदली है. मैं सिर्फ छह बजे तक स्टार हूं. उसके बाद मेरी जिंदगी बहुत ही सामान्य है.'

समांथा रुथ प्रभु की आने वाली फिल्मों में शाकुंतलम के अलावा, विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' भी है. फिल्म पहली सितंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा वह अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल के वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024: Delhi High Court की जज Justice Prathiba M. Singh ने पूरे परिवार सहित वोट डाला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: