पहले शेर फिर साड़ी अब रोमांटिक हुआ पुष्पा, देखें श्रीवल्ली के साथ कैसी है केमिस्ट्री

पुष्पा-2 के मेकर्स ने अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना की एक खास झलक शेयर करते हुए फिल्म को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'पुष्पा 2: द रूल' का रोमांच नई ऊंचाइयों तक पहुंच रहा है. एक दमदार टीजर और जबरदस्त पहला सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' के बाद अब मेकर्स दूसरे सिंगल 'द कपल सॉन्ग' के रिलीज के लिए तैयार हैं. बता दें कि गाना कल (29 मई) रिलीज होने वाला है और मेकर्स दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इंडिया के पसंदीदा कपल, पुष्पा राज और श्रीवल्ली को वापस स्क्रीन पर देखने के लिए मेकर्स ने सभी को बेसब्र कर दिया है. मेकर्स ने पुष्पा 2: द रूल के दूसरे सिंगल 'द कपल सॉन्ग' का पोस्टर जारी किया है. इसमें नेशनल अवार्ड विनर अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के किरदार में देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "पुष्पा राज ❤‍🔥 श्रीवल्ली. इंडिया की पसंदीदा जोड़ी #TheCoupleSong के साथ हम सभी को दीवाना बनाने आ रही है 💃🏻🕺#Pushpa2SecondSingle कल सुबह 11:07 बजे रिलीज होगा 👌 

पुष्पा के इस गाने को रॉकस्टार डीएसपी ने बनाया है और श्रेया घोषाल ने इसे सुरों से सजाया है. इसमें पुष्पा और श्रीवल्ली की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म का दूसरा गाना 29 मई सुबह 11.07 मिनट पर रिलीज होगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने श्रेया ने केवल हिंदी में नहीं बल्कि 6 भाषाओं में गाया है. सुकुमार के डायरेक्शन और मैत्री मूवी मेकर्स के बैनर तले आ रही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं