75 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर आने वाला है साउथ का तूफान, देख लें कहीं मिस ना हो जाए ये फिल्म

अल्लु अर्जुन की साउथ में बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि मेकर्स उनकी अगली फिल्म को लेकर माहौल सेट करने में लगे हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
7
नई दिल्ली:

'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर एक्साइटमेंट तेजी से बढ़ती जा रहा है. फिल्म के जबरदस्त टीजर, फर्स्ट सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' और सेकंड सॉन्ग 'द कपल सॉन्ग' ने सभी दर्शकों को थ्रिल कर दिया है. इस तरह से फैंस से लेकर दर्शक तक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर इस एक्साइटमेंट के बीच मेकर्स ने रिलीज को लेकर उल्टी गिनती शुरू कर दी है. इस तरह से पुष्पराज के रूल की शुरुआत के साथ ही "पुष्पा 2: द रूल" को बड़े पर्दे पर आने में अब बस 75 दिन बाकी हैं.

"पुष्पा 2: द रूल" के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है -"75 दिन बाकी हैं पुष्पा राज के रूल के लिए 🔥 उनका रूल भारतीय सिनेमा में एक नया अध्याय लिखेगा ❤️‍🔥 #Pushpa2TheRule की ग्रैंड ओपनिंग 15th AUG 2024 को दुनिया भर में होगी💥💥

"पुष्पा 2: द रूल" 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सुकुमार के डायरेक्शन में बनी और मैथरी मूवी मेकर्स की प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल लीड रोल में हैं.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?