प्रेशर में पुष्पा ? पहले रिलीज डेट खिसकाई अब अल्लु अर्जुन को 60 दिन निपटाना होगा ये काम

पुष्पा-2 को लेकर एक ऐसी अपडेट आई है कि फैन्स भी सोच में पड़ गए है कि मेकर्स आखिर करना क्या चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'पुष्पा 2' इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इसे साल के अंत तक रिलीज किया जाना है और फिलहाल इसकी शूटिंग का आखिरी फेज चल रहा है. अब एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग 31 अगस्त तक पूरी हो जाएगी और टीम को 60 दिनों के स्ट्रिक्ट शेड्यूल में शूटिंग पूरी करने के लिए कहा गया है. डेक्कन क्रॉनिकल में छपी एक रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने इसके आखिरी शूटिंग शेड्यूल के बारे में जानकारी दी है. सोर्स ने कहा, "एक्शन-एडवेंचर 60 दिनों में पूरी हो जाएगी और पूरी उम्मीद है कि शूटिंग का आखिरी दिन 31 अगस्त होगा. टीम एक नई और चैलेंजिंग टाइम लाइन को पूरा करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है."

रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम दबाव में है और दो महीने के समय में बहुत कुछ हासिल करना है. सोर्स ने यह भी कहा कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार कभी भी किसी भी चीज पर समझौता नहीं करेंगे और इसलिए यह काम और भी मुश्किल हो जाता है. सोर्स ने बताया, "निर्देशक पर थोड़ा दबाव है जो कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहता और अपना बेस्ट देने का इरादा रखता है. उसे शांत रहना होगा क्योंकि वह अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करने वाली तीन यूनिट की देखरेख कर रहा है और एक्शन एडवेंचर को खत्म करने के लिए समय की कमी को पूरा कर रहा है."

'पुष्पा: द रूल - पार्ट 2' लगभग 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जा रही है और इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीज रोल में हैं. यह इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और उम्मीद है कि यह एक बड़े पैमाने पर पैन इंडिया एंटरटेनर होने के सभी मानदंडों को पूरा करेगी. पार्ट 2 में फहाद फासिल, श्रीतेज, विजय सेतुपति और अनसूया भारद्वाज भी अहम भूमिका में हैं. पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब तारीख खिसकाकर 6 दिसंबर कर दिया गया है.

Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina