Pushpa 2 रिलीज से पहले ही वायरल हुआ मूवी रिव्यू, कौन है जिसने पहले ही देख डाली फिल्म और अब कह रहा है...

Pushpa 2 की रिलीज से पहले ही म्यूजिक कम्पोजर ने फिल्म का रिव्यू कर डाला है. बताया क्यों कर गई इंप्रेस.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
P
नई दिल्ली:

हैदराबाद में हाल ही में एक प्रेस मीट में म्यूजिक कम्पोजर देवी श्री प्रसाद (DSP) ने अपने आने वाले म्यूजिक कॉन्सर्ट पर चर्चा करते हुए पुष्पा 2: द रूल के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की. डायरेक्टर सुकुमार के साथ अपने कोलैब के लिए जाने जाने वाले DSP ने फैन्स को मचअवेटेड सीक्वल के बारे में थोड़ी बहुत बातें बताईं जो 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. DSP ने कहा, "मैंने हाल ही में पुष्पा 2: द रूल का पहला पार्ट देखा और इसने मेरा दिमाग हिला दिया." "स्टोरीबोर्ड इतना एंटरटेनिंग था कि चंद्रबोस और मैं दोनों ताली बजाते हुए पाए गए. ऐसे पल थे जब हमें लगा कि ब्रेक आ रहा है लेकिन सस्पेंस बढ़ता रहा. सुकुमार का डायरेक्शन की पीक पर हैं और अल्लू अर्जुन की परफॉर्मेंस शानदार है. फिल्म असल में एक अलग लेवल पर है." 

पहली किस्त पुष्पा: द राइज़ बॉक्स ऑफिस पर सनसनी बन गई जिसने ना केवल भारत में बल्कि वर्ल्ड वाइड लोगों का ध्यान खींचा. अल्लू अर्जुन के पुष्पा राज के कैरेक्टर ने उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिलवाया. इससे सीक्वल को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई. फिल्म की रूरल कहानी, दमदार एक्टिंग और डीएसपी के म्यूजिक के मिक्स ने इसकी सक्सेस में योगदान दिया.

#Pushpa2TheRule का पहला पार्ट देखने के बाद मैं हैरान रह गया. #Sukumar ने जब पहले पार्ट की कहानी सुनाई तो मैं और चंद्रबोस तालियां बजाते रह गए. पुष्पा 2 के लिए बैकग्राउंड स्कोर भी डीएसपी ने बनाया है. फिल्म के दो सिंगल्स, पुष्पा और सूस्की पहले ही वायरल हो चुके हैं जिन्हें फैन्स और क्रिटिक्स दोनों से बड़े लेवल पर तारीफें मिली हैं. इस शुरुआती सफलता ने पूरे साउंडट्रैक के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

हालांकि प्रेस मीट का मकसद DSP के कॉन्सर्ट को प्रमोट करना था लेकिन चर्चा जल्द ही पुष्पा 2 पर आ गई. DSP ने इस बात पर जोर दिया कि यह प्रोजेक्ट उनके लिए खास है और वे बैकग्राउंड स्कोर को पहले भाग की तरह असरदार बनाने पर फोकस कर रहे हैं. उन्होंने फैन्स से वादा किया कि इसमें बहुत कुछ रोमांचक होने वाले हैं.

Advertisement

जैसे-जैसे प्रोडक्शन पूरा होने वाला है पुष्पा 2: द रूल के बारे में चर्चा बढ़ती जा रही है. मैथ्री मूवी मेकर्स ने रिलीज से पहले एक बड़े प्रमोशनल इवेंट की प्लानिंग बनाई है. अल्लू अर्जुन लीड रोल में लौट आए हैं जिन्हें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल का साथ मिला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder Case में क्यों Mumbai Police नहीं मिल पा रही Lawrence Bishnoi की Custody