खून से लथपथ दिखे अल्लू अर्जुन, रिलीज से पहले लीक हुआ पुष्पा 2 का क्लाइमैक्स सीन ?

अब पुष्पा 2 को इस साल की आखिरी में रिलीज करने का फैसला किया है. वहीं अब रिलीज से पहले पुष्पा 2 का क्लाइमैक्स सीन वायरर हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा: द रूल - पार्ट 2 इस साल की मोस्ट अवेडेट फिल्मों में से एक है. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों को खूब प्यार मिलता था. पुष्पा 1 की लोकप्रियता को देखते हुए अल्लू अर्जुन के फैंस फिल्म का पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले पुष्पा 2 अगस्त में  सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन प्रोड्क्शन का काम पूरा न होने के कारण फिल्म के मेकर्स ने अब इस फिल्म को इस साल की आखिरी में रिलीज करने का फैसला किया है. वहीं अब रिलीज से पहले पुष्पा 2 का क्लाइमैक्स सीन वायरर हो रहा है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फिल्म की शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक फिल्म की शूटिंग चल रही है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग है. हालांकि एनडीटीवी ऐसे दावों की पुष्टी नहीं करता है. लेकिन पुष्पा 2 के क्लाइमैक्स सीन के नाम पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि पुष्पा: द रूल - पार्ट 2 लगभग 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जा रही है और इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीज रोल में हैं. यह इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और उम्मीद है कि यह एक बड़े पैमाने पर पैन इंडिया एंटरटेनर होने के सभी मानदंडों को पूरा करेगी. पार्ट 2 में फहाद फासिल, श्रीतेज, विजय सेतुपति और अनसूया भारद्वाज भी अहम भूमिका में हैं. पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब तारीख खिसकाकर 6 दिसंबर कर दिया गया है.

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India