राघव-परिणीति की शादी में इस अंदाज में दिखे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

उदयपुर में शादी कर अब राघव और परिणीति दिल्ली पहुंच गए हैं. उदयपुर एयरपोर्ट पर तो परिणीति एक पिंक टॉप और ब्लैक जींस में थीं लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर उनकी एग्जिट ने फैन्स का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 18 mins
राघव और परिणीति की शादी की तस्वीर
नई दिल्ली:

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को शादी की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में आप भगवंत मान, दिल्ली के सीएम केजरीवाल और आप नेता संजय सिंह को देख सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ तीनों की पत्नियां इस स्टार कपल के साथ पोज देती दिख रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं जिस तरह भगवंत मान हमेशा की तरह अपनी पीली पग पहने दिखे...उसी तरह केजरीवाल ने शादी के लिए अपने लुक के साथ कोई नया एक्सपेरिमेंट नहीं किया. वह बेहद सिंपल लुक में नजर आए. उनकी पत्नी भी काफी सिंपल और एलिगेंट लग रही थीं. भगवंत मान की इस पोस्ट पर ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स राघव और परिणीति को बधाई देते दिखे.

दिल्ली पहुंचे राघव-परिणीति

उदयपुर में शादी कर अब राघव और परिणीति दिल्ली पहुंच गए हैं. उदयपुर एयरपोर्ट पर तो परिणीति एक पिंक टॉप और ब्लैक जींस में थीं लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर उनकी एग्जिट ने फैन्स का दिल जीत लिया. शादी के बाद हर कोई उन्हें किसी खूबसूरत ब्राइट कलर के सूट में देखना चाह रहे थे. परिणीति की वायरल फोटोज पर कई लोगों ने कमेंट किया था कि उन्हें स्टाइलिस्ट की जरूरत है लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट वाले लुक ने सिचुएशन को थोड़ा संभाला है.

Advertisement

परिणीति एक ब्राइट यलो ग्रीन के मिक्स कलर का सूट पहने दिखीं और राघव चड्ढा ने भी एथनिक लुक लिया. फाइनली पेस्टल थीम से बाहर निकली परिणीति का ये लुक फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहा. आप बताइए आपको कैसा लगा ये लुक ?

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री