सलमान खान की राखी सिस्टर को तलाक देने के बाद पुलकित सम्राट करेंगे दूसरी शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट 13 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

2024 में शादी के बंधन में बंधने वाले एक्टर्स की लिस्ट में एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का नाम जुड़ गया है. दरअसल, खबरों की मानें तो कपल के वेडिंग कार्ड की झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. कार्ड में सेव द डेट लिखा हुआ है. वहीं वेडिंग कार्ड में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का एक मनमोहक चित्रण देखने को मिला है, जो अपने पालतू जानवरों - बीगल और हस्की - के साथ समुद्र तट के किनारे अपने घर पर एक शांत क्षण का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं.

शादी के कार्ड में लिखा था, "अपने स्कवॉड के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. लव, पुलकित और कृति." खबरों की मानें तो 13 मार्च 2024 को कपल शादी के बंधन में बंधेंगे, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने वेलेंटाइन पोस्ट के साथ मार्च वेडिंग की हिंट दी थी, जिसके साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी. 

Advertisement

गौरतलब है कि जनवरी 30 को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपने रोका सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें रॉयल ब्लू सूट में अनारकली में और पुलकित सम्राट प्रिंटेड कुर्ता में नजर आए थे. वहीं कपल को फैंस और सेलेब्स ने बधाई दी थी.

Advertisement

पुलकित सम्राट की बात करें तो एक्टर ने साल 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी. जबकि सालभर यानी 2015 में कपल का तलाक हो गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat