चार दिन चलेगी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी, दिल्ली में बजेगा बैंड बाजा

फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट मार्च 2024 में एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिन्हें वह बीते कई सालों से डेट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट मार्च 2024 में एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिन्हें वह बीते कई सालों से डेट कर रहे हैं. कपल की शादी की खबरें चर्चा में छाई हुई हैं. इसी बीत आई खबरों की मानें तो 13 से 16 मार्च तक दोनों की शादी के फंक्शन चलेंगे, जो कि दिल्ली में आयोजित होंगे. वहीं इस शादी में फुकरे की कास्ट भी शामिल होने की संभावना है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. आइए आपको बताते हैं पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी से जुड़ी अपडेट...

खबरों की मानें तो पुलकित सम्राट दिल्ली में बिग फैट वैडिंग करने वाले हैं, जिसमें फुकरे की टीम यानी वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मंजोत सिंह और अली फजल के शामिल होने की संभावना है. वहीं यह ग्रैंड वैडिंग चार दिन की होगी, जिसकी शुरुआत मार्च 13 से होगी और 16 मार्च तक चलेगी. वहीं शादी 15 मार्च को होगी, जिस दिन पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंधेंगी. 

Advertisement

गौरतलब है कि पुलकित सम्राट की फैमिली दिल्ली में रहती है. जबकि कृति बैंग्लोर से हैं. कहा जा रहा है कि कपल लैविश वेडिंग नहीं चाहता. इसके चलते शादी में केवल फैमिली और कुछ खास दोस्त नजर आएंगे, जिनमें ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्स शामिल नहीं होंगे. 

Advertisement

बता दें,  पुलकित सम्राट की बात करें तो एक्टर ने साल 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी. जबकि सालभर यानी 2015 में कपल का तलाक हो गया था. वहीं इसके बाद कृति खरबंदा के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?