पहले से ज्यादा खतरनाक हुआ टाइगर, हैलीकॉप्टर से लेकर बाइक तक पर कर रहा है एक्शन, टाइगर 3 का वीडियो देख लोग बोले- बाप रहे बाप!

Tiger Ka Message: टाइगर 3 के टीजर में उनका एक्शन देखने को मिल रहा है और शानदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे है. टीजर रिलीज होने के बाद अब सलमान खान के फैंस और टाइगर 3 का इंतजार कर रहे फैंस सोशल मीडिया पर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
एक्शन के साथ लौटे सलमान खान
नई दिल्ली:

Tiger Ka Message: आखिरकार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का वीडियो रिलीज हो गया है. उसना यह वीडियो टाइगर का मैसेज नाम से रिलीज किया गया है. डेढ़ मिनट के वीडियो में सलमान खान का टाइगर अंदाज देखता ही बन रहा है. टाइगर 3 के वीडियो में उनका एक्शन देखने को मिल रहा है और शानदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे है. वीडियो रिलीज होने के बाद अब सलमान खान के फैंस और टाइगर 3 का इंतजार कर रहे फैंस सोशल मीडिया पर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यहां देखें टाइगर 3 का टीजर देखने के बाद क्या बोले लोग:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान की जवान के बाद जितना फैंस को डंकी का इंतजार है. उतना ही फैंस को सलमान खान की टाइगर 3 का भी इंतजार है, जिसकी झलक फैंस को सलमान खान ने नए वीडियो के साथ दिखा दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें इस बार टाइगर अपनी गद्दारी का सबूत देने की बात कहता हुआ नजर आ रहा है. इस टीजर को देखने के बाद फैंस फिल्म कब रिलीज होगी. इसे लेकर अपनी बेकरारी जाहिर करते हुए दिख रहे हैं.

1 मिनट 29 सेकंड के वीडियो में सलमान खान का एक्शन भरपूर देखने को मिल रहा है. वहीं वीडियो में गद्दार की कहानी देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं टाइगर अपने बेटे की भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि यह फायर होने वाली है. बता दें, साल 2012 में आई एक था टाइगर का तीसरा पार्ट टाइगर 3 है, जो इस दिवाली 2023 में रिलीज होने को तैयार है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोली पुलिस- ये हादसा या साजिश, होगी जांच