अपनी पहली फिल्म 'नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन' की सफलता के पीछे वन-मैन आर्मी हैं निर्माता उमेश शर्मा, बोले- मैं धन्य हूं...

खुशी शाह और चंकी पांडे जैसे प्रमुख कलाकारों की भूमिका वाली यह फिल्म सिनेमाघरों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
उमेश शर्मा फोटो
नई दिल्ली:

फिल्म नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन सुपरहिट साबित हुई है और अब भी लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने इसे सुपरहिट बनाने में अपनी पूरी जान झोंक दी, पर फिल्म को हिट बनाने में निर्माता उमेश शर्मा ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. पहले दिन से लेकर अब तक उमेश शर्मा नायिका देवी को एक बड़ी फिल्म बनाने में लगे रहे. ये उनकी मेहनत, समय और समर्पण का ही नतीजा है, जो आज फिल्म को लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है. 

नायिका देवी उमेश शर्मा की पहली फिल्म है और उन्होंने इसके लिए अपनी सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया. लोकेशन हंटिंग की प्रक्रिया से लेकर परफेक्ट कास्ट मेंबर्स की तलाश, सिनेमा जगत के कई लोगों से मिलने से लेकर पूरी इंडस्ट्री और दर्शकों को फिल्म के प्रति जागरूक करने तक उमेश शर्मा ने काबिले तारीफ काम किया. फिल्म नायिका देवी के निर्माण और सफलता के अपने सफर को साझा करते हुए उमेश शर्मा ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं नायिका देवी जैसी फिल्म पाकर धन्य हो गया हूं. यह मेरे लिए और साथ ही सभी के लिए सम्मान की बात है, जिन्होंने इस फिल्म को हकीकत बनाने में मदद की".

निर्माता ने कहा, "मैं केवल यह आशा करता हूं कि यह फिल्म भविष्य में एक बेंचमार्क बने और लोग इसे सबसे अनोखी फिल्मों में से एक के रूप में याद रखें. इसके अलावा, रानी की कहानी को सामने लाना, जो पाटन का गौरव भी थी, वास्तव में अकल्पनीय है". बता दें, उमेश शर्मा ए ट्री एंटरटेनमेंट के संस्थापक हैं, और फिल्म नायिका देवी: द वारियर क्वीन इस लेबल के तहत 6 मई को रिलीज़ हुई थी.

Advertisement

खुशी शाह और चंकी पांडे जैसे प्रमुख कलाकारों की भूमिका वाली यह फिल्म सिनेमाघरों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म नायिका देवी: द वारियर क्वीन की सफल रिलीज के साथ निर्माता उमेश शर्मा ने फिल्म उद्योग में अपने इन्निंग्स की शुरुआत की है. उम्मीद यही है कि भविष्य में भी वे अपने असाधारण कार्यों से हमें विस्मित करते रहेंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir