प्रियंका चोपड़ा के इस टाइगर लुक को देखकर आप भी कहेंगे- वाह!

प्रियंका चोपड़ा को जितना उनकी खूबसूरती के लिए पहचाना जाता है, उतना ही उनके फैशन सेंस और ग्लैमरस अंदाज़ की तारीफ की जाती है. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा का दिलकश अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लगातार प्रियंका अपनी शूटिंग की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि प्रियंका की हर तस्वीर में उनका बिल्कुल डिफरेंट और यूनीक लुक देखने को मिल रहा है. दरअसल बॉलीवुड में अपना नाम करने के बाद प्रियंका हॉलीवुड की भी क्वीन बनती जा रही हैं. इन दिनों प्रियंका 'द मेट्रिक्स मूवी' को लेकर बिजी हैं. आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनकी लंबी चोटी भी नज़र आ रही है. एक बार फिर प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

दिखा प्रियंका चोपड़ा का टाइग्रेस लुक

प्रियंका चोपड़ा को जितना उनकी खूबसूरती के लिए पहचाना जाता है, उतना ही उनके फैशन सेंस और ग्लैमरस अंदाज़ की तारीफ की जाती है. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. दरअसल इन दिनों प्रियंका अपने शूटिंग सेट की तस्वीरें फैंस के साथ लगातार शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका बिल्कुल अलग ही अंदाज देखाई दे रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर 'द मैट्रिक्स मूवी' में तीसरे दिन की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रियंका का टाइगर लुक देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में प्रियंका कांच के पास खड़ी होकर पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में प्रियंका ने अपने दोनों हाथ मिरर पर रखे हुए हैं और ऊपर की तरफ देख रही हैं. अपनी इस फोटो में प्रियंका ने ब्राउन कलर का लॉन्ग जैकेट पहन रखा है और ऊपर टाइगर प्रिंट वाला स्कार्फ उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

Advertisement

फैंस बोले- प्रियंका आप इंपाइरिंग हो

बॉलीवुड की देसी गर्ल का वैसे तो फैंस को हर अंदाज भाता है लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार उनका ग्लैमरस अवतार फैंस के होश उड़ाने का काम कर रहा है. प्रियंका चोपड़ा की इस लेटेस्ट तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. प्रियंका के एक फैन ने उन्हें एडोरेबल बताया तो दूसरे ने गॉर्जियस लिखकर उनकी तारीफ की. पूरे कमेंट बॉक्स पर ज्यादातर फैंस उन्हें इंस्पायरिंग बता रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai