Priyanka Chopra ने शेयर की बचपन की फोटो, पापा की आर्मी यूनिफॉर्म में आईं नजर, बोलीं- मैं हमेशा से उनकी तरह बनना...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक बचपन की तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पापा की आर्मी यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा की एक बचपन की तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पापा की आर्मी यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की यह बचपन की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी. अपनी फोटो को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि मुझे घर में अपने पापा का पीछा करना और उनकी यूनिफॉर्म में उनके आगे-पीछे घूमना काफी पसंद था.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बचपन की तस्वीर साझा करते हुए पुरानी यादों को भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, "यह फोटो मेरी आने वाली बुक की एल्बम से है. मैं घर में पापा की यूनिफॉर्म में उनके आसपास रहना काफई पसंद करती थी. मैं बड़ी होकर बिल्कुल उन्हीं की तरह बनना चाहती थी. वह मेरे आइडल थे. उन्होंने ही मेरे साहस की भावना को हमेशा प्रोत्साहित किया. यहां तक कि एक छोटी सी लड़की के तौर पर भी, मैं हमेशा खोज में लगी रहती थी, रोमांच की तलाश में और कुछ नया करने की कोशिश करती थी. मेरा आग्रह कुछ ऐसा कर दिखाने का था, जो कभी पहले नहीं हुआ."

Advertisement

Advertisement

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कैप्शन में लिखा, "मैं हमेशा अव्वल रहना चाहती थी. यह आग्रह ही मुझे आगे बढ़ने में और हर एक सिंगल चीजों को करने में मदद करता था." प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के करियर की बात करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम