VIDEO: राम लला के दर्शन करने पीली साड़ी में अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा, कुर्ते पजामे में नजर आए निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी बेटी मालती के साथ राम जन्म भूमि अयोध्या में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
निक जोनस और मालती के साथ अयोध्या पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में हैं. हाल ही में प्रियंका से मिलने उनके पति निक जोनस भी भारत आए. कुछ दिनों पहले उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसी बीच अब प्रियंका और निक जोनस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी बेटी मालती के साथ राम जन्म भूमि अयोध्या में नजर आ रही हैं. ANI से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप भारी सिक्यूरिटी के बीच प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और मालती को देख सकते हैं. इस वीडियो में तीनों एक कार में बैठते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा अयोध्या एयरपोर्ट से निकलती हैं और गाड़ी की तरफ आगे बढ़ती हैं. इस दौरान उनके साथ निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी हैं. प्रियंका और निक के आउटफिट ने भी लोगों को खासा इम्प्रेस किया. प्रियंका एक तरफ जहां पीली रंग की प्लेन साड़ी में काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही थीं. वहीं निक जोनस भी कुर्ते पजामे में पूरे देसी नजर आ रहे थे. बेटी मालती भी ड्रेस के साथ मैचिंग हेयरबैंड में बहुत प्यारी नजर आ रही थीं.

प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स की भी ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वाह इसे कहते हैं ड्रेसिंग सेंस, विदेश में रहते हुए भी प्रियंका जितना देसी कोई नहीं'. एक और यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को प्रियंका चोपड़ा से स्टाइलिंग सीखनी चाहिए'. तो वहीं एक और लिखते हैं, 'ये फैमिली परफेक्ट है'. 

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News