मिलिए प्रियंका चोपड़ा की दो हमशक्लों से, आप ही बताएं कौन लगती हूं हूबूह 'देसी गर्ल'

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने दुनिया भर में नाम कमाया है. फिर वह चाहे हॉलीवुड हो या क्षेत्रीय सिनेमा. लेकिन प्रियंका की दो हमशक्ल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल भी हैं खूब पॉपुलर
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने दुनिया भर में नाम कमाया है. फिर वह चाहे हॉलीवुड हो या क्षेत्रीय सिनेमा. उन्होंने हॉलीवुड में काम किया है और क्षेत्रीय सिनेमा के लिए कई शानदार फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं. इन दिनों उनका अधिकतर समय फैमिली के साथ विदेश में ही बीतता है. लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो कई लोग उन्हें कॉपी करने की कोशिश भी करते होंगे. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की दो हमशक्ल इन दिनों काफी पॉपुलर हैं. इनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. 

प्रियंका चोपड़ा की पहली हमशक्ल का नाम अमायरा डोंगरे है. इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं, और वह डांस और एक्सप्रेशन वीडियो भी शेयर करती हैं. यही नहीं, उन्होंने अपनी प्रोफाइल में खुद आर्टिस्ट लिखा हुआ है. उनके वीडियो को अच्छे व्यूज भी मिलते हैं. वहीं उनका एक अन्य हमशक्ल कनाडा की रहने वाली नवप्रीत बंगा हैं. वह प्रियंका चोपड़ा जैसी नजर आती हैं, और उनकी भी सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फॉलोइंग है. उनके दो लाख 83 हजार फॉलोअर्स हैं. इस तरह इनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है. 

Advertisement

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो कुछ समय पहेल ही उन्होंने अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा वे 'द मैट्रिक्स 4' में भी नजर आ चुकी हैं. यही नहीं, बॉलीवुड में वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं. निक और प्रियंका साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे और सरोगेसी से उनके एक बेटी भी है,

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : .......

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade