प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म का ऐलान, हॉलीवुड और WWE सुपरस्टार के साथ नजर आएंगी देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक बड़ा ऐलान हो गया है. एक्ट्रेस ने सिटाडेल वेब सीरीज के बाद नई हॉलीवुड फिल्म साइन कर दी है. इस फिल्म में वह WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना के साथ नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
WWE सुपरस्टार के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वहीं जब से वह इंडिया आई हैं चर्चा में रहती हैं. चाहे वह अंबानी इवेंट हो बॉलीवुड को लेकर उनका बयान फैंस के बीच छाया रहता है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह जॉन सीना और इद्रिस एल्बा के साथ फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में नजर आएंगी. इस घोषणा के बाद ही फैंस ने बधाई देने का सिलसिला शुरु कर दिया है. 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डेडलाइन की एक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और इसे "ऑन टू द नेक्स्ट" का कैप्शन दिया. दरअसल, पोस्ट में  एक्टर इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ काम करने की बात लिखी गई थी. वहीं कोस्टर्स और निर्देशक इल्या नैशुलर और निर्माता अमेज़ॅन स्टूडियो को टैग करते हुए एक्ट्रेस ने "लेट्स गो !! लिखा.". डेडलाइन के अनुसार, फिल्म मई में फ्लोर पर  जाएगी. इस पर एक फैंस ने वाह क्या बात है और बधाई भी दी है. 

सिटाडेल के प्रमोशन में बिजी हैं प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपकमिग वेब सीरीज सिटाडेल, जो कि रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित है उसके प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में निर्माताओं ने मुंबई में एक प्रीमियर रखा था, जिसमें प्रियंका और उनके को स्टार रिचर्ड मैडेन भी पहुंचे थे. इसके अलावा वरुण धवन, जो कि इंडियन सिटाडेल का हिस्सा है वह भी इस प्रीमियर में पहुंचे. वहीं दिग्गज एक्ट्रेस रेखा, सान्या मल्होत्रा, नोरा फतेही, नेहा धूपिया भी इस प्रीमियर का हिस्सा बनें. गौरतलब है कि 28 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर सिटाडेल रिलीज़ होगी.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ मुंबई लौटी हैं. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कजिन परिणीति चोपड़ा की शादी को लेकर आई हैं. हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है. 

Advertisement

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया