प्रियंका चोपड़ा का ये सपना बॉलीवु़ड में नहीं हो पाया था पूरा, अब जाकर पूरी हुई ये इच्छा

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में भी खूब काम किया है और अब हॉलीवुड में भी काम कर रही हैं. लेकिन उनका एक सपना पूरा नहीं हो पाया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अब पूरे कर रही हैं अपने बॉलीवुड वाले सपने
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में स्विस एल्प्स में क्रैन्स मोंटाना में बर्फ को इंजॉय करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह अपने बॉलीवुड के एक सपने को पूरा करती दिखा रही हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में भी प्रियंका ने कुछ ऐसा ही लिखा. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, अपने बॉलीवुड के सपने सच कर रही हूं. स्लो मो में शूट किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस शांत सर्दियों के बैग्राउंड में बर्फ इंजॉय करती दिख रही हैं. इसमें आप स्विट्जरलैंड में बिताए गए उनके मजेदार टाइम की एक झलक देख सकते हैं.

Priyanka chopra ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया.
 

प्रोफेशनल फ्रंटल पर अगर देखें तो प्रियंका फिलहाल सिटाडेल के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. डेविड वेल की लिखी इस सीरीज में वह एक जासूस नादिया के रोल में हैं. नए सीजन की शूटिंग शुरू करने के बाद सिटाडेल में प्रियंका की इन्वॉल्वमेंट उनकी बढ़ती इंटरनेशनल प्रेजेंस को बढ़ाती है. शो के पहले सीजन ने अपने जबरदस्त एक्शन और एंटरटेनिंग कहानी के लिए ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. इसने आने वाले सीजन के लिए फैन्स की उम्मीदें काफी बढ़ा दी हैं.

सीटाडेल का हिंदी वर्जन

एक तरफ प्रियंका चोपड़ा वाला सीटाडेल और दूसरी तरफ इसका इंडियन वर्जन भी मार्केट में आने वाला है. इस सीरीज में सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं. बताया जा रहा है कि ये सीटेडेल का प्रीक्वल है और इसमें दिख रही बच्ची दरअसल प्रियंका चोपड़ा का ही किरदार है. इस हिसाब से आप इस बॉलीवुड वाले सीटाडेल को ओरिजनल वाले का प्रीक्वल कह सकते हैं. जैसे कि बेबी के बाद नाम शबाना आई थी.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh Name Plate Controversy: दुकानों पर नेम प्‍लेट की तैयारी, मिलावट पड़ेगी भारी | CM Yogi