Priyanka Chopra के न्यूयॉर्क के रेस्तरां में मिल रहे हैं Tequila वाले गोल गप्पे और क्रैब पूड़ी, देखें Inside Pics और Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में शानदार रेस्तरां 'सोना (Sona)' खोला है. कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने इसकी लॉन्च की तस्वीरें भी शेयर की थी और अब इसके चर्चे हर ओर हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के रेस्तरां में मिलती हैं यह खास डिश
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में शानदार रेस्तरां 'सोना (Sona)' खोला है. कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने इसकी लॉन्च की तस्वीरें भी शेयर की थी और अब इसके चर्चे हर ओर हैं. हाल ही में इस रेस्तरां की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर आई हैं और यह भी पता चला है कि यहां पर बहुत ही मजेदार फ्यूजन डिशेश परोसी जा रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की भाभी डेनियल जोनस (Danielle Jonas) और उनकी बहन डिना डेलियासा गोनंस भी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Restaurant) के रेस्तरां में शानदार जायकों का लुत्फ उठाया. 

डिना डेलियासा गोनंस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के रेस्तरां की कुछ फोटो शेयर की हैं और रेस्तरां की जमकर तारीफ भी की है. इन फोटो में उनकी भाभी डेनियल भी नजर आ रही हैं. यहां पर जायकेदार तंदूरी डिशेज के अलावा तकीला वाले गोल गप्पे (Tequila Golgappa) और केकड़ा पूड़ी (Crab Puri) और पालक समोसा जैसी चीजें उपलब्ध हैं.

Advertisement
Advertisement

वहीं, फूड ब्लॉगर जोश बेकरमैन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लजीज व्यंजन दिखा रहे हैं.

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने अपने रेस्तरां के उद्घाटन के मौके पर लिखा था, 'मैं इसे लेकर काफी एक्साइटेड हूं. न्यूयार्क में यह मेरा रेस्तरां जहां मैंने इंडिन फूड के प्रति अपने प्यार को उजागर किया है. इस रेस्तरां में आपको इंडियन फूड और फ्लेवर्स मिलेंगे. इसके शेफ हैं हरी नायक जोकि एक बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. जिन्होंने जायकेदार और कई खास तरह के मेन्यू तैयार किया है. SONA के बहाने मैं आपको अपने देश के शानदार खाने की सफर पर ले चलती हूं.'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gyanvapi Case पर Supreme Court में याचिका दाखिल, सभी केस Allahabad HC में Transfer करने की मांग