प्रियंका चोपड़ा ने दिया ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी को खास तोहफा, सामने आई झलक

प्रियंका चोपड़ा ने हीरामंडी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी के लिए एक खूबसूरत तोहफा भेजा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं. जहां हाल ही मे उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय से कोर्ट मैरिज की है तो वहीं उनके हाल ही में किए फोटोशूट ने फैंस का ध्यान खींचा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक क्यूट काम किया है, जिसका जिक्र एकट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोर पर किया है. दरअसल, ग्लोबल स्टार प्रियंका ने एक्ट्रेस की न्यू बॉर्न बेटी के लिए खूबसूरत तोहफा दिया है, जिसकी झलक ऋचा चड्ढा ने दिखाई है. 

वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा इसके लिए. यह बेहद क्यूट है. वीडियो में ट्रांसपेरेंट गुब्बारों पर लिखा है. इस दुनिया में आपका स्वागत है बेबी. इसके अलावा क्लिप में खूबसूरत वाइट ड्रेसेस और सॉफ्ट वाइट टॉय की भी झलक देखने को मिलती है. वहीं चोपड़ा जोनस फैमिली का एक कार्ड भी रखा गया है. पूरे गिफ्ट की सजावट वाइट और लैवेंडर के फूलो से की गई है. 

गौरतलब है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा पहली बार पेरेंट्स बन हैं. 16 जुलाई 2024 को उनकी बेटी का जन्म हुआ है, जिसकी जाकारी कपल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की है. इसके अलावा बेबी गर्ल की तस्वीरें एक्ट्रेस के कछ खास दोस्त भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं. हालांकि उनके चेहरे कीझलक नहीं दिख रही है. 

प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने हाल ही में द ब्लफ की शूटिंग पूरी की है. जबकि वह अब अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी वक्त बिताते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने वोग मैग्जीन दिए फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: समर्थ एंथम पर दिव्यांग छात्रों ने किया डांस