प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती को अपनी फ्लॉप फिल्म दिखाना चाहती है मौसी, क्या आपने देखी है फिल्म ?

प्रियंका चोपड़ा की बेटी को अपनी ये फिल्म दिखाने की ख्वाहिश एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में जाहिर की थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा और मालती
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. वह पहले भी अपनी कजिन की बेटी मालती मैरी के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. आज 22 अक्टूबर, 2024 को परिणीति के जन्मदिन के खास मौके पर आइए उस पल को फिर से याद करें जब उन्होंने खुलासा किया था कि वह मालती को अपनी कौन सी फिल्म देखना चाहेंगी. इस सवाल पर उनका जवाब था 'हंसी तो फंसी'. बॉलीवुड हंगामा के साथ एक पुराने इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा से पूछा गया था कि वह अपनी कौन सी फिल्म प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी को बड़ी होने पर दिखाना चाहेंगी. अपनी भांजी को 'एमएम' कहते हुए परिणीति ने जवाब दिया कि वह चाहती हैं कि वह 'हंसी तो फंसी' देखें. इसके पीछे की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनकी ऐसी फिल्म है जो बच्चों के लिए सही है.

परी ने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी भांजी को उनके पागलपन के बारे में पता चले. उन्होंने कहा, "मैं चाहती हूं कि उसे पता चले कि तिशा मासी एक पागल इंसान है और 'हंसी तो फंसी' उसे वह पागलपन देगी." इसलिए उन्होंने कहा कि वह उस फिल्म का नाम लेना चाहेंगी. हंसी तो फंसी एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें परिणीति मीता का किरदार निभा रही हैं. 2014 में आई इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ हैं.

बता दें कि परिणीति चोपड़ा फिलहाल दिल्ली में हैं. यहां उन्होंने 20 अक्टूबर को अपने पति राघव चड्ढा के साथ अपना दूसरा करवा चौथ मनाया. पिछले महीने इस कपल ने मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए अपनी पहली शादी की सालगिरह भी मनाई. काम के मामले में अगर बात करें तो परी को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म अमर सिंह चमकीला में देखा गया था.

Advertisement

दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आईं. उन्होंने अपनी मराठी प्रोडक्शन फिल्म पानी की स्क्रीनिंग अटेंड की फिर वह लंदन गईं जहां उन्होंने निक जोनास के साथ  ‘फिल्मी' अंदाज में करवा चौथ मनाया. एक्ट्रेस अपनी जासूसी सीरीज सिटाडेल के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकवाद के खात्मे के लिए बड़ा एक्शन