प्रियंका चोपड़ा की बहन की मेहंदी सेरेमनी की फोटो वायरल, शादी के बाद मीरा केजरीवाल हो जाएगा नाम

प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा आज यानी कि 12 मार्च को शादी करने जा रही हैं. वो बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल की दुल्हन बनेंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मीरा चोपड़ा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा की कजन सिस्टर मीरा चोपड़ा 12 मार्च को जयपुर में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल से शादी करने वाली हैं. इस इंटिमेट वेडिंग में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे. शादी से पहले मेहंदी और संगीत की तस्वीरें और वीडियो पहले ही सामने आ चुके हैं. मीरा और रक्षित की शादी की शुरुआत 11 मार्च शाम को मेहंदी सेरेमनी के साथ शुरू हो गई. होने वाली दुल्हन की मेहंदी की तस्वीर भी सामने आ गई है. एक्ट्रेस ने अपने हाथ पर शिव और पार्वती मंत्र लिखवाया है जो सुखी वैवाहिक जीवन का प्रतीक है.

मीरा चोपड़ा की मेहंदी की तस्वी

मेहंदी सेरेमनी के बाद सिंगर राजा हसन सागर की एक स्पेशल परफॉर्मेंस के साथ संगीत सेरेमनी की शुरुआत हुई. स्टेज पूरी तरह तैयार है आप देख सकते हैं कि वेडिंग वेन्यू को किस तरह खूबसूरती से सजाया गया है. संगीत के कई इनसाइड वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं. हल्दी समारोह 12 मार्च को होगा और उसके बाद शाम को फेरे होंगे. गेस्ट लिस्ट के बारे में बोलते हुए मीरा के करीबी सोर्स ने इंडिया टुडे.इन को बताया, “मीरा ने इंडस्ट्री से अपने दोस्तों को इन्वाइट किया है जो उनके परिवार की तरह हैं. उनकी चाची मधु चोपड़ा जिनके साथ वह बहुत करीब हैं निश्चित रूप से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगी.

सज कर तैयार है वेन्यू

सोर्स ने बताया, “बेशक इंटिमेट वेडिंग में चोपड़ा परिवार के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज जिनके साथ मीरा ने काम किया है भी वहां होंगे. इनमें आनंद पंडित, कुमार मंगत, जयंतीलाल गड़ा, संदीप सिंह, मधुर भंडारकर, अर्जुन बाजवा और गौरव चोपड़ा के नाम शामिल हैं. मीरा के काम की बात करें तो वे 1920 लंदन, सेक्शन 375, कमाठीपुरा और अब 'सफ़ेद' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अचीवमेंट्स में एक और अचीवमेंट जोड़ने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह शादी के बाद एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपने सफर की शुरुआत करेंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 14 साल की नातिनी को ढूंढ़ने अस्पताल आयी महिला ने बताया आपबीती