प्रियंका चोपड़ा के करियर को 21 साल हुए पूरे, शेयर किया अनदेखे पलों का थ्रोबैक वीडियो, पति निक जोनस का कमेंट ले गया फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा ने करियर के 21 साल पूरे होने पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिस पर पति निक जोनस का कमेंट फैंस का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा जोनस उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर पहचान केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी बनाई है. बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद उन्होंने साल 2017 में हॉलीवुड की ओर रुख किया और 'बेवॉच' से डेब्यू किया. लेकिन यह राह उनके लिए आसान नहीं थी, जिसके लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा. इस दौरान उनकी हिम्मत बनकर उनके साथ खड़े रहे उनके पति निक जोनस..., जो कि वाइफ प्रियंका का हौसला बढ़ाने के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट करके उन्होंने साबित कर दिया, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो मोंटाज शेयर किया, जिसमें उन्होंने भारत में कई अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर किए गए सभी डांस परफॉर्मेंस की झलक दिखाई. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों और मंच तथा नृत्य के साथ अपने अप्रत्याशित प्रेम को दिखाया. इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "साल 2001, 2002 की बात है, जब मैंने मुंबई में फिल्मों में काम करना शुरू किया था. उस समय मुझे नहीं पता था कि मुझे स्टेज से, खासकर यहां डांस परफॉर्म करने से इतना प्यार हो जाएगा.''

Advertisement

इसके अलावा प्रियंका ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए लिखा, "जब मैं स्कूल में थी, तो मैं हमेशा स्टेज पर एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज करती थी, लेकिन जब मैं भारत के सबसे बेहतरीन सिंगर्स के गानों पर परफॉर्म करती हूं और लाइव ऑडियंस को एंटरटेन करती हूं, तो कुछ अलग ही महसूस होता है. यह बहुत ही मजेदार लगता है. अपने रॉकस्टार पति निक के रोजमर्रा के काम के लेवल पर मैं आज पहुंची हूं. लेकिन जब मैं इन वीडियोज को देखती हूं, तो मुझे अपने पुराने दिनों की याद आती है, जब मैं कई दिनों तक रिहर्सल करती थी और मुझे अद्भुत कोरियोग्राफर्स और डांसर्स का साथ मिलता था, जिसने मुझे स्टेज और सेट पर ज्यादा से ज्यादा आत्मविश्वासी बनाया."

Advertisement

प्रियंका ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर के 21 साल पूरे कर लिए हैं, जिस पर उन्होंने लिखा, "उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने अनजाने में मेरे सफर में इतने बड़े पैमाने पर योगदान दिया. यह एक लड़की का थ्रोबैक है, जो अपनी ट्वेंटीज में थी, जिसने आज जो मैं हूं उसे स्वरूप दिया. मुझे उस पर गर्व है. आप आज जो है, वह अपने बीते हुए कल की दृढ़ता की वजह से हैं." इस वीडियो पर निक जोनस ने कमेंट करते हुए लिखा,"बेबी.. मैं हमेशा से तुम्हारा सबसे बड़ा फैन रहा हूं." वहीं फैंस कमेंट देखते ही हार्ट इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?