Priyanka chopra के जन्मदिन को दूर रहते हुए भी Nock Jonas ने बनाया खास, देसी गर्ल ने शेयर की Photos

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और बताया है कि कैसे निक जोनस ने उनके जन्मदिन को खास बना दिया था.

Priyanka chopra के जन्मदिन को दूर रहते हुए भी Nock Jonas ने बनाया खास, देसी गर्ल ने शेयर की Photos

प्रियंका चोपड़ा फोटो

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने मनाया 39वां जन्मदिन
  • पति निक जोनस ने जन्मदिन को बना दिया खास
  • एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बीते 18 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाया है और इस अवसर पर प्रियंका को अपने फैंस के साथ फिल्मी सितारों से भी ढेर सारी बधाइयां और उपहार भी मिले हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उनका बर्थडे केक और रेड वाइन की बोतल की तस्वीर भी शामिल है. प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्वीरें पोस्ट करके उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है, जिन्होंने दूर रहकर भी जन्मदिन की बधाइयां देकर उनके बर्थडे को खास बना दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने जो अपनी सबसे पहली फोटो डाली है, उसमें रेड बिकिनी में वे स्विमिंग पूल के बाहर नजर आ रही हैं. उसकी अगली फोटो में उन्होंने केक का फोटो डाला है और उसमें रेड वाइन की बोतल भी नजर आ रही है, जो उनके पति निक जोनस ने उन्हें गिफ्ट किया है. यह 1982 Chateau Mouton Rothschild वाइन है और यह बहुत महंगी भी है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर के बाहर घूम रहे बत्तख और एक खूबसूरत नजारे का भी फोटो शेयर किया है. साथ में उन्होंने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं.

फैन्स का किया धन्यवाद

इन तस्वीरों के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि, "इस जन्मदिन पर मुझे इतना सारा प्यार और स्नेह भेजने के लिए सभी लोगों का धन्यवाद. यह बहुत ही शांति से मनाया गया बर्थडे था, लेकिन अगले साल में कदम रखते ही जो सबक मैंने सीखा है, वह हर दिन एक खुशी है और मुझे हमेशा इसकी तलाश रहेगी. यहां न रहते हुए भी मेरे बर्थडे को खास बनाने के लिए निक जोनस आपका धन्यवाद. आप सभी की शुभकामनाओं और लगातार समर्थन के लिए शुक्रिया". प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को अब तक 14 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com