प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती को प्यार करते हुए शेयर कीं PHOTOS, करीना कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें आप उन्हें मालती के साथ खेलते हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बेटी मालती मारी चोपड़ा जोनस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए देखी जाती हैं. हालांकि अभी तक प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा दुनियावालों से छुपाकर ही रखा है. प्रियंका की बेटी को देखने के लिए उनके फैन्स भी बेहद एक्साइटेड हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के साथ अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा अपनी नन्ही परी के साथ खूबसूरत पलों को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें आप उन्हें मालती के साथ खेलते हुए देख सकते हैं. पहली फोटो में जहां एक्ट्रेस बेटी को अपनी गोद में लिए सेल्फी खींचती नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में मालती के नन्हे-नन्हे पैर एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने इसके कैप्शन में लिखा है, "ऐसे प्यार करो जैसे कोई ना करता हो". एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

दीया मिर्जा, प्रीती जिंटा, सोनाली बेंद्रे, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारों ने प्रियंका की पोस्ट पर कमेंट किया है. करीना कपूर लिखती हैं, "पीसी और उसकी बेबी. बिगेस्ट हग". वहीं फैन्स ने पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी की बरसात कर दी है. गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. बेटी के जन्म की खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों को दी थी. 

Advertisement

VIDEO: रणबीर कपूर का कैजुअल लुक में दिखा खास अंदाज

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka