प्रियंका चोपड़ा की 'द ब्लफ' का हुआ रैपअप, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट तो निक जोनस- मालती मैरी का मस्ती भरा वीडियो ले गया फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा ने अपकमिंग फिल्म द ब्लफ़ की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. वहीं फैंस की नजरें निक जोनस और मालती मैरी की मस्ती भरे वीडियो में टिक गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी जिंदगी में होने वाले अपडेट को वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपकमिंग फिल्म द ब्लफ़ की शूटिंग पूरी होने की जानकारी फैंस को दी है. इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी तस्वीरों और वीडियो के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें शूट की BTS तस्वीरें, प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी की वीडियो और तस्वीरें शामिल हैं. आखिरी तस्वीर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को एक टोपी के साथ पोज़ देते हुए भी देखा जा सकता है, जिस पर खोपड़ी की फोटो बनी हुई है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने द्वारा खाए गए खाने की तस्वीरें भी शेयर कीं. इनमें प्रियंका के खून से लथपथ मेकअप की तस्वीरें भी शामिल हैं. 

तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लंबे कैप्शन में लिखा, "यह द ब्लफ़ की एक फोटो है!!!... और इसे अपने परिवार के साथ और इस फिल्म को संभव बनाने वाले अविश्वसनीय लोगों के साथ करना एक बहुत बड़ा सौभाग्य है. यह वास्तव में प्यार की मेहनत रही है और हमारे निडर नेता फ्रेंकी ई फ्लावर्स में और विश्वास के बिना एक साथ पूरा नहीं हो सकता था. खूबसूरत ऑस्ट्रेलिया में इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ इस उल्लेखनीय क्रू के साथ काम करने में सक्षम होना बहुत मजेदार था!" 

Advertisement

इसके अलावा प्रियंका ने पोस्ट में यह भी बताया कि वह अपनी अगली शूटिंग शुरू करने से पहले घर पर अच्छा समय बिताएंगी. प्रियंका ने लिखा, "इस साल लोकेशन लॉटरी में भी मुझे बहुत किस्मत मिली. गोल्डकोस्ट लंदन बहुत बढ़िया है. अगला पड़ाव यहीं है... लेकिन इस बीच... जल्दी से घर वापस. मुझे यहां यह फिल्म शूट करना जितना पसंद आया, उतना ही मैं घर जाकर बहुत खुश हूं".

Advertisement

पोस्ट में शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो में निक जोनस और मालती मैरी की मस्ती साफ देखने को मिल रही है, जिसे देखकर फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं और मालती की क्यूटनेस पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल