प्रियंका चोपड़ा सोकर उठती हैं तो कैसा होता है लुक, देसी गर्ल ने एक सेल्फी शेयर कर दिए सारे जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल टाइम की झलक दिखाई. उन्होंने दिखाया कि जब वो काम नहीं कर रही होतीं तो क्या करती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा अपनी तस्वीरें अक्सर ही शेयर करती रहती हैं.
नई दिल्ली:

जिन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी वर्क कमिटमेंट्स के साथ बिजी नहीं होतीं वह या तो अपने पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही होती हैं या फिर अपनी बेटी मालती के साथ घूम फिर रही होती हैं. ऐसे में अपने फैन्स और फॉलोअर्स को भी लाइफ अपडेट देना नहीं भूलतीं. इसलिए कुछ घंटे पहले प्रियंका ने अपने घर से एक मॉर्निंग सेल्फी पोस्ट की. पिंक टीशर्ट या शायद ड्रेस के ऊपर बाथरोब पहने नजर आ रही हैं. प्रियंका का लुक काफी फ्रेश लग रहा है. हो सकता है कि इसके बाद वो कहीं जाने के लिए मेकअप करने वाली हों. 

Advertisement

जैसे ही प्रियंका चोपड़ा उठी होंगी उन्होंने सोचा होगा क्यों ना अपने फॉलोअर्स को 'गुड मॉर्निंग' विश किया जाए. एक प्यारी सी सेल्फी के साथ उन्होंने ये काम कर डाला. करीब दो हफ्ते पहले एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग पूरी करते हुए हेड्स ऑफ स्टेट्स के सेट से पर्दे के पीछे के सीन शेयर किए थे. उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ दिग्गजों के साथ काम करने में सक्षम होने के लिए भी आभार जताया था.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मॉर्निंग सेल्फी

वर्क फ्रंट पर क्या है सीन ? 

बॉलीवुड पर कब्जा करने के बाद एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने के लिए सात समुंदर पार कर उड़ान भरी. कई साल के संघर्ष के बाद आखिरकार उन्हें बेवॉच, इज़ंट इट रोमांटिक, वी कैन बी हीरोज़ और द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. वहीं उन्होंने अपनी जिंदगी का राइट मैन भी पा लिया. कुल मिलाकर देश से बाहर निकलना उनके लिए काफी लकी रहा. प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही फ्रंट पर वह काफी अच्छा काम कर रही हैं. आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अब वह इल्या नैशुलर की फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker चुने गए जाने के बाद OM Birla पर Akhilesh Yadav ने क्या कहा