प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की 6 तस्वीरें और वीडियो, खून से लथपथ एक्ट्रेस को देख फैंस को हुई चिंता

Priyanka Chopra New Instagram Post: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपकमिंग फिल्म द ब्लफ के शूट से कुछ BTS फोटो और वीडियो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने अपकमिंग फिल्म द ब्लफ के शूट से कुछ बीटीएस फोटो और वीडियो फैंस अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. इन फोटो में देसी गर्ल खून से लथपथ और एक्शन करती नजर आ रही हैं. जैसे ही फैन्स इन फोटो को देखा, तो उन्हें प्रियंका की चिंता सताने लगी. हालांकि पहली नजर में दिखने वाला खून बाद में फिल्म के सीन का हिस्सा निकला तो फैन्स ने राहत की सांस ली. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी विदेशी फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं. यह फोटो उसी फिल्म के शूट के दौरान की हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा की कुछ फोटो और वीडियो में उनके सेट की झलक भी देखने को मिल रही है. पोस्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'द ब्लफ के सेट पर मजेदार समय गुजरा. शूटिंग का आखिरी हफ्ता! जो नहीं जानते उनकी  जानकारी के लिए बता दूं कि मैं एक फिल्म के सेट पर हूं और यह सब मेकअप है. 19वीं सदी की कहानी और सुमद्री लुटेरे. यह देखना अविश्वसनीय है कि फिल्म क्रू का हर विभाग कैसे कल्पना को हकीकत में बदल देता है.'

इस पोस्ट को देखते ही फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अपना ख्याल रखिए क्वीन. दूसरे यूजर ने लिखा, हार्ड वर्किंग लड़की. तीसरे यूजर ने लिखा, मूवी मैजिक फॉर रियल. चौथे यूजर ने लिखा, फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते. बता दें कि इससे पहले द एकेडमी ग्रैंड केमैन मार्शल आर्ट्स स्कूल ने प्रियंका और न्यूजीलैंड के एक्टर कार्ल अर्बन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें फिल्म पर काम करने के दौरान मिले शानदार अनुभव के लिए दोनों एक्टर्स का शुक्रिया अदा किया था. 

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?