प्रियंका चोपड़ा के घर में घुसी छिपकली, एक्ट्रेस ने वीडियो बनाकर दिखाया कहां छिपकर कर रही थी आराम

प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर से एक तस्वीर शेयर की जो फिलहाल इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा के घर में घुसी छिपकली
नई दिल्ली:

छिपकली तो आपने गर्मी के मौसम कई देखी होंगी. साथ मिलकर इन्हें झाड़ू से भगाया भी होगा लेकिन क्या कभी आपने छिपकली देखने के बाद कैमरा हाथ में लिया है. आपका तो पता नहीं लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने तो कुछ ऐसा ही किया. प्रियंका चोपड़ा ने आज सुबह एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में देसी गर्ल ने अपने घर पर आई छिपकली से मिलवाई. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया. इसमें वो सहमी सी छिपकली  दीवार से चिपकी नजर आ रही है.

Advertisement

प्रियंका के घर में घुसी छिपकली

ये फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैन्स और फॉलोअर्स को गुड मॉर्निंग विश किया. इसके बाद अगली इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने दिखाया कि वो शूटिंग के लिए निकल पड़ी हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर ही तस्वीरें और पुराने वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के पास द ब्लफ, हेड्स ऑफ स्टेट जैसे शानदार प्रोजेक्ट्स हैं. इसके अलावा वो सीडाडेल के दूसरे सीजन पर भी काम करेंगी. प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड में कमबैक कर रहे फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से भी जुड़ रहा है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर एक तस्वीर सामने आई थी. इसके बाद से इस फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है. एक बार तो कहा जा रहा था कि प्रियंका ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Monsoon Alert: मानसून अगले 48 घंटे में देगा दस्तक, सबसे पहले कुमाऊँ रीजन में होगी बारिश