Priyanka Chopra ने करवाया फोटोशूट, पिंक कलर के अलग-अलग आउटफिट में खिंचवाई तस्वीरें- देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

Priyanka Chopra ने करवाया फोटोशूट, पिंक कलर के अलग-अलग आउटफिट में खिंचवाई तस्वीरें- देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने करवाया फोटोशूट

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने करवाया फोटोशूट
  • पिंक कलर के आउटफिट में पोज देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की फिल्म यूं तो फैन्स को काफी पसंद आ रही है. लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने यह फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया है. लेकिन तस्वीरों में प्रियंका का ग्लैमरस लुक फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं.


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस पिंक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका पिंक कलर के अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने यह फोटोशूट मैरी क्लेयर मैग्जीन के लिए करवाया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.