प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को इस तरह विश किया न्यू ईयर, निक के साथ शेयर की क्यूट Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) लंदन में इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने इस बार लंदन में ही अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick Jonas)
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) लंदन में इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने इस बार लंदन में ही अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया. क्रिसमस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति निक के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की, जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं. इस फोटो में प्रियंका ने सैंटा क्लॉज वाली रेड कलर की टोपी लगा रखी है और वह निक जोनस के साथ बहुत कोज़ी और रोमांटिक मूड में नज़र आ रही हैं. इतना ही नहीं, इस फोटो में उनके साथ उनकी क्यूट डॉगी डायना भी दिखाई दे रही है.

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है परफेक्ट. इसके साथ ही उन्होंने कमेंट करते हुए अपने फैंस को अपने और अपने परिवार की तरफ से न्यू ईयर की शुभकामनाएं भी दी हैं. बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका ने क्रिसमस के मौके पर निक के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की जैकेट पहन रखी थी, साथ ही निक जोनस ब्लैक कलर की लॉन्ग जैकेट में नजर आए थे.

Advertisement

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें, तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे. उनकी आने वाली फिल्मों में सबसे पहले है 'द व्हाइट टाइगर' हैं, जिसमें राजकुमार राव उनके साथ नजर आएंगे. हाल ही में एक्ट्रेस ने सैम ह्युघन और सेलीन डायोन के साथ एक हॉलीवुड फिल्म की घोषणा की है. साथ ही वह अगले महीने अपनी किताब अनफिनिश्ड भी लॉन्च करने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: जहरीली शराब से मरने वालों का बढ़ आंकड़ा, अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article