प्रियंका चोपड़ा को मिस वर्ल्ड बनते ही आया था इस सुपरहिट फिल्म का ऑफर, गंवाया बड़ा मौका तो इस एक्ट्रेस के हाथ लगी फिल्म

2002 में जाने-माने डायरेक्टर अब्बास मस्तान ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी सुपरहिट फिल्म ऑफ़र की थी. यह इस साल की सबसे बड़ी रोमांटिक थ्रिलर साबित हुई थी. हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के चलते प्रियंका ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मिस वर्ल्ड बनते ही प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुई थी ये डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर प्रियंका आज बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं. 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उनको साइन करने वालों की लाइन लग गई. उनके डेब्यू का साल काफी शानदार रहा और उनकी दो फिल्में इसी साल रिलीज हुईं. प्रियंका चोपड़ा ने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म के तौर पर सनी देओल के साथ फिल्म 'द हीरो- लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' को चुना.

इसके बाद इसी साल उनकी अक्षय कुमार और लारा दत्ता के साथ फिल्म अंदाज भी रिलीज हुई और इसे काफी सराहा भी गया. लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों फिल्मों से पहले प्रियंका चोपड़ा को एक और शानदार फिल्म ऑफर की गई थी, जो किन्हीं कारणों से उनके हाथ से निकल गई. ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती है.

प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुई थी अब्बास मस्तान की ये फिल्म  

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अब्बास मस्तान ने 2002 में प्रियंका चोपड़ा को अपनी सुपरहिट फिल्म हमराज का ऑफर दिया था. हमराज उस साल की सबसे रोमांटिक थ्रिलर मूवी साबित हुई और कहा जाता है कि अब्बास मस्तान इसमें प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहते थे. लेकिन उस वक्त प्रियंका चोपड़ा को काफी सारी फिल्मों के ऑफर मिले थे और मिस वर्ल्ड के भी कई शेड्यूल थे. इस लिहाज से प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट नहीं कर पाईं. हमराज में प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय खन्ना को लिया गया था, लेकिन जब प्रियंका चोपड़ा ने इसे स्वीकार नहीं किया तो मजबूरन प्रोड्यूसर ने अमीषा पटेल को साइन किया. हमराज अपनी कहानी और दमदार थ्रिलर के चलते सुपरहिट साबित हुई.

अंदाज से मिली प्रियंका चोपड़ा को पहली सफलता

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने जिस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. हालांकि उसके कुछ समय बाद अक्षय कुमार के साथ आई फिल्म अंदाज को जमकर सराहा गया था. इसमें लव ट्रायंगल के रूप में लोगों को अक्षय-प्रियंका और लारा की केमिस्ट्री काफी पसंद आई. इसके बाद प्रियंका ने काफी हिट फिल्में दीं और वो इंडस्ट्री में छा गईं. ऐतराज, फैशन, कृष, बर्फी, दोस्ताना,बाजीराव मस्तानी, डॉन, मुझसे शादी करोगी, अग्निपथ, मैरी कॉम जैसी फिल्मों के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू